logo-image
लोकसभा चुनाव

Sara Ali khan:कॉलेज गर्ल से फ्रीडम फाइटर बनीं सारा अली खान, 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज एक मशहूर चेहरा है,  उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ी है.

Updated on: 23 Jan 2023, 01:02 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज एक मशहूर चेहरा है,  उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ी है. अब सारा का एकदम अलग अवतार देखने को मिलेगा. आज उनकी अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म में सारा एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रही हैं. इसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा बताया जा रहा है. ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) टीजर में सारा को आजादी से पहले के रेट्रो लुक में दिखाया गया है. वह साड़ी में एक रेडियो जैसी डिवाइस को इकट्ठा करने के लिए बैठने से पहले एक कमरे में सभी पर्दे नीचे खींचती हुई दिखाई देती हैं. इसे स्थापित करने के बाद, वह कहती हैं, “अंग्रेजों को लगता है कि उन्होंने भारत छोड़ो आंदोलन पर अंकुश लगा दिया है. लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती, ये है हिंदुस्तान की आवाज, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में.”जल्द ही, दरवाजे पर जोर से पीटने से उसका भाषण बाधित होता है और सारा के चेहरे पर एक हैरानी नज़र आती है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए सारा अली खान कहती हैं, “मैं बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रही हूं कि प्राइम वीडियो और धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका दिया है, जिसके बारे में मेरा मानना ​​है कि वह बताने लायक है. एक अभिनेता के रूप में, और इससे भी महत्वपूर्ण एक भारतीय के रूप में मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसे कैरेक्टर को प्ले करने में सक्षम हूं जो बहादुरी, शक्ति और साहस को प्रतिध्वनित करता है. वहीं फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने भी खूब पसंद किया है, कुछ ही घंटों में ट्रेलर पर लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

ये भी पढ़ें-Athiya Wedding:अजय देवगन ने सुनील शेट्टी को स्पेशल अंदाज में दी बधाई, वायरल हुआ पोस्ट

1942 में भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है कहानी

सारा ने आगे कहा, कन्नन अय्यर सर के साथ काम करना एक विशेषाधिकार है क्योंकि वह खुद इस कहानी में बहुत भावुक और भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं. और निश्चित रूप से एक ऐसे किरदार को निभाना बहुत चुनौतीपूर्ण है जो मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी चीज़ से बहुत अलग है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिस पर मैं वास्तव में कड़ी मेहनत करने जा रही हूं. और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं हर उस दिन को संजो कर रखूंगी जब मुझे एक रहस्यमय स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाने का मौका मिले.वीडियो के डिस्क्रिपशन के मुताबिक, ऐ वतन मेरे वतन, बॉम्बे में एक कॉलेज की लड़की की निडर यात्रा का अनुसरण करती है जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है. यह फिल्म 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की बैकग्राउंड पर आधारित है और भारत के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान की कहानी कहती है.