News Nation Logo

Ae Dil Hai Mushkil : फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के छह साल हुए पूरे, करण जौहर ने कही ये बात

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Oct 2022, 04:57:26 PM
039860

Ae Dil Hai Mushkil (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के छह साल (Six years Film Dil Hai Mushkil) पूरे हो गए हैं. फिल्म को पर्दे पर काफी पसंद किया गया था. फिल्म के 6 साल पूरे होने पर करण जौहर ( Karan Johar) काफी भावुक नजर आए हैं, जिसके चलते उन्होंने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. उनके पोस्ट से ये तो साफ पता चल रहा है कि उनके लिए यह फिल्म कितनी खास थी. उन्होंने एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए लिखा, 'यह फिल्म मेरे अपने दिल का एक टुकड़ा है, जो प्यार, दोस्ती और निश्चित रूप से भावनाओं की पूरी सरगम की खोज करता है- एक तरफा प्यार! कलाकारों, टीम, संगीत- सब कुछ जो दर्शकों के साथ गूंजता था, सीधे सभी के दिलों में उतर गया. 

यह भी जानिए -  Film Fighter : इस डेट को रिलीज होगी फिल्म फाइटर

6 साल बाद, ऐसा लगता है कि यह कई लोगों से बात करना जारी रखता है और इसके लिए मैं हमेशा से आभारी हूं #6YearsOfADHM #aedilhaimushkil' जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे. करण के दोस्त लगातार कमेंट के जरिए उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अहम किरदार निभाते हुए नजर आईं थी, जो 28 अक्टूबर 2016 को रिलीज़ हुई थी और इसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, और गानों ने फैंस का दिल जीत लिया था, जिसे लोग आज भी अक्सर गुनगुनाते हैं. करण की बात करें तो, वो 6 साल बाद फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 2023 में रिलीज के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

First Published : 28 Oct 2022, 04:56:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.