News Nation Logo
Banner

फिल्म Hit 2 और Shraddha murder case के बीच है 'किस्मत कनेक्शन', जानकर रह जाएंगे 'भौचक्के'

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Nov 2022, 07:29:53 PM
hit 2 similarity to shraddha murder case

Adivi Sesh on hit 2 story similarity with Shraddha Murder case (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • अदिवी शेष की 'हिट 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • श्रद्धा मर्डर केस से है कनेक्शन
  • एक्टर ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा
  • लोग रह गए हैरान

नई दिल्ली:  

श्रद्धा मर्डर केस इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. जिसमें फिलहाल आरोपी आफताब से पूछताछ चल रही है और आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस तरह से श्रद्धा को मौत के घाट उतारा गया. कुछ वैसी ही कहानी है अपकमिंग फिल्म 'हिट 2' की. जिसका ट्रेलर हाल ही में आउट किया गया है. दर्शकों को ट्रेलर तो बहुत पसंद आया. लेकिन श्रद्धा मर्डर केस और फिल्म की कहानी के बीच समानता के बारे में जानकर लोग हैरान हैं.

यह भी पढ़ें- Karan Johar का लॉन्च करना Janhvi के लिए बना मुसीबत, होती है मुश्किल

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले फेमस एक्टर अदिवी शेष ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है. जिसमें उन्होंने कहा, "हां, मुझे लगता है कि फिल्म में और अभी सामने आए श्रद्धा मामले में एक भयानक समानता है, और ट्रेलर में नाम भी श्रद्धा है. लगभग एक साल पहले शैलेश ने स्क्रिप्ट लिखी थी. इसके अलावा इस मामले और 'हिट 2' में हम जिस केस से निपट रहे हैं, दोनों के बीच कई चीजें काफी समान हैं." ये बात सामने आने के बाद फिल्म को देखने के लिए लोग डबल एक्साइटेड हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें- 15 सालों बाद Kriti Sanon चलीं स्कूल, आ रही है ऐसी फीलिंग

आपको बता दें कि 'हिट 2' पुलिस ऑफिसर कृष्ण देव की कहानी है, जो श्रद्धा नाम की एक महिला की निर्मम हत्या की जांच कर रहे हैं. डॉ. शैलेश कोलानु के निर्देशन में बनी ये फिल्म 02 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जो कि एक सीक्वल है. इससे पहले फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. वहीं, इसी नाम पर फिल्म की हिंदी रीमेक भी बन चुकी है. जिसमें राजकुमार राव ने लीड रोल प्ले किया है. हिंदी वर्जन को भी दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया है. 

First Published : 23 Nov 2022, 07:27:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.