logo-image

'मेजर' का टीजर रिलीज, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी के लम्हों को बयां करेगी फिल्म

'मेजर' का टीजर रिलीज, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी के लम्हों को बयां करेगी फिल्म

Updated on: 12 Apr 2021, 07:06 PM

highlights

  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी फिल्म
  • फिल्म के टीजर को सलमान खान ने लॉन्च किया
  • अदिवी शेष के साथ सई मांजरेकर दिखाई देंगी

नई दिल्ली:

26/11 आतंकवादी हमले (26/11 Terror Attack) पर बनी जा रही फिल्म 'मेजर' (Major) को लेकर दर्शक अभी तक बेकरार है. ये फिल्म को तेलगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रोडक्शन में बन रही है. दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल की बहुचर्चित फिल्मों से एक है. फिल्म 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की जीवन पर बनी है. फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर तक अपने आप में सुर्खियां बटोर रही हैं. अब इस फिल्म का हिंदी भाषा में टीजर जारी कर दिया गया. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने टीजर को लॉन्च किया. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में कोरोना का कहर, बिना परीक्षा प्रमोट होंगे कक्षा 7 तक के स्टूडेंट्स

अदिवी शेष (Adivi Sesh) स्टारर इस फिल्म का टीजर हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया गया. टीजर को सलमान खान (Salman Khan), महेश बाबू (Mahesh Babu) और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए शेयर किया है. फिल्म में अदिवी शेष के अलावा प्रकाश राज, शोभिता और सई मांजरेकर और रेवती मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन शशि किरण सिक्का ने किया है. 

वहीं की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है आग के बीच खड़े देश के उस सिपाही के साथ, जिसमें देश की सेवा का जुनून सवार है. इस टीजर में मेजर संदीप के बचपन से लेकर मेजर बनने तक के पलों को दर्शाया गया है. लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है क्योंकि ये एक ऐसे जाबाज सिपाही की अमर गाथा हैं, जिसने देश के खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की. धरती मां के इस लाल की जीवन गाथा को, फिल्म मेजर के जरिए सलाम किया जाएगा. संदीप उन्नीकृष्णन की व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर एक मेजर बनकर, शहादत हासिल करने तक, सबकुछ फिल्म में देखने को मिलेगा. 

इससे पहले फिल्म में एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के फर्स्ट लुक को जारी कर दिया गया था. फिल्म में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का फर्स्ट लुक काफी वायरल हुआ. फर्स्टलुक में सई का भोलापन लोगों को काफी पसंद आया. एक्ट्रेस सई मांजरेकर का भोला लुक देख फैंस अपना दिल हार जाएंगे. स्कूल का यूनिफॉर्म पहने अदिवी सेष के बगल में बैठ, उन्हें प्यार से निहारती हुई सई के हाव-भाव यही बता रहे हैं कि मेजर संदीप और ईशा का रिश्ता कितना मजबूत था, जो स्कूल से शुरू होकर आगे एक मजबूत रिश्ते में बंध गया. 

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का खत्म हुआ इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

फिल्म में सई, 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की लेडी का किरदार अदा कर रही हैं. चूंकि फिल्म ‘मेजर’ हिंदी और तेलुगु में है जिसके लिए सई ने तेलुगु सीखी और खुद संवाद भी बोले. आपको बता दें कि फिल्म में सई की आवाज के लिए किसी भी वाइस ओवर आर्टिस्ट से काम नहीं लिया गया है.

पहले इस फिल्म के ट्रेलर को 28 मार्च 2021 को मुम्बई में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस इवेंट को आगे बढ़ा दिया है. फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है. हालांकि जिस तरह से कोरोना एक बार फिर से कहर बरपा रहा है उससे इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है.