logo-image

Aditya Roy Kapur: खुद को अट्रैक्टिव नहीं मानते आदित्य रॉय कपूर, मन में हैं बहुत सारे doubts, किया खुलासा

आदित्य (Aditya Roy Kapur) ने हाल ही में कहा कि कभी ऐसे भी दिन होते थे जब वह खुद को लेकर इन्सिक्योर महसूस करते थे, वो खुद को कम अट्रैक्टिव देखते हैं. 

Updated on: 09 Sep 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) बॉलीवुड के हैंडसम हंक में से एक हैं. एक्टर की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है और आए दिन वो सोशल मीडिया पर नई-नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं और फैंस का क्रेज बढ़ा देते हैं. नाइट मैनेजर एक्टर अक्सर अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते रहते हैं, और फिटनेस के मामले में उनका नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. आदित्य (Aditya Roy Kapur) ने हाल ही में कहा कि कभी ऐसे भी दिन होते थे जब वह खुद को लेकर इन्सिक्योर महसूस करते थे, वो खुद को कम अट्रैक्टिव देखते हैं. 

'मैं भी बुरा महसूस करता हूं'

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने कहा कि वह हर समय फिट दिख सकते हैं, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है.  उन्होंने कहा कि वह भी कई बार खुद के प्रति काफी क्रिटिकल महसूस करते हैं और अन्य लोगों की तरह उनमें भी सेल्फ डाउब्ट होता है. “...ओह, मैं मोटा हूं, ओह, मैं यह हूं, मैं वह हूं जब वास्तव में दूसरों को लगता है कि आप बिल्कुल ठीक दिख रहे हैं. तो, यह सब एक लोगों की राय के बारे में है, है ना? मैं किसी और की तरह ही हूं. मेरे भी ऐसे दिन होते हैं जब मैं अपने बारे में अच्छा महसूस नहीं करता या अनाकर्षक महसूस करता हूं. मेरे पास हर समय सिक्स-पैक नहीं रहता!” आदित्य ने यह भी कहा कि उन्हें लगातार वजन कम करने की जरूरत महसूस होती है.

ये भी पढ़ें-Aditya Roy Kapur: खुद को अट्रैक्टिव नहीं मानते आदित्य रॉय कपूर, मन में हैं बहुत सारे doubts, किया खुलासा

'हमेशा एक दबाव होता है'

आदित्य ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर अच्छा दिखने का दबाव हमेशा रहता है. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर किसी किरदार की मांग है कि उसे अधिक वजन वाला दिखना है, या कम वजन वाला दिखना है, तो उन्हें ऐसा करने में मुश्किल आती है. उन्होंने ऐसी कई फिल्में लिस्टड कीं जो उन्होंने कीं, जिनमें उनके शारीरिक गुणों पर ध्यान केंद्रित नहीं किया गया. कलंक, लूडो, दावत-ए-इश्क और अन्य.  उन्होंने कहा, ''मैं हर समय एक ही स्टाइल का करते-करते ऊब जाऊंगा.''