logo-image

आदित्य नारायण के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शेयर की गुड न्यूज

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने करीब 10 साल एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद 1 दिसंबर 2020 को शादी रचाई

Updated on: 24 Jan 2022, 02:45 PM

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे और रियलिटी टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण ने एक तस्वीर के साथ शेयर किया है. तस्वीर में आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Doobey Song: सिद्धांत संग इश्क में डूबीं नजर आईं Deepika Padukone, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'श्वेता और मुझे यह शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं.' तस्वीर में श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) जींस टॉप पहने हैं जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. तस्वीर में आदित्य, श्वेता नारायण को बाहों में भरे हैं. श्वेता कारपेट पर बैठी हैं जबकि खुद आदित्य नारायण सोफे पर बैठ कर श्वेता को गले लगाए हुए हैं. दोनों की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

फैंस और सेलेब्स भी दोनों के जिंदगी के इस नए सफर की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने करीब 10 साल एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद 1 दिसंबर 2020 को शादी रचाई. दोनों की शादी परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई थी. जिसके बाद एक बड़ा रिसेप्शन दिया गया. कोरोना को देखते हुए शादी में महज 50 लोगों को ही आमंत्रित किया गया था. श्वेता तंदूरी लव और शापित जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.