News Nation Logo

Doobey Song: सिद्धांत संग इश्क में डूबीं नजर आईं Deepika Padukone, देखें Video

दीपिका (Deepika Padukone) और सिद्धांत की जोड़ी से सजा ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने के वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ दीपिका की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jan 2022, 01:38:26 PM
gehraiyaan song

'गहराइयां' का पहला सॉन्ग 'डूबे' हुआ रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Sony Music India Youtube video grab)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'गहराइयां (Gehraiyaan) ट्रेलर आने के बाद से सुर्खियों में है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला वहीं अब फिल्म का गाना 'डूबे' (Doobey) रिलीज हुए है. फिल्म के गाने के टाइटल 'डूबे' (Doobey) की तरह ही गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) एक दूसरे में ऐसे डूबे नजर आ रहे हैं कि दर्शक पलक तक नहीं झपका पा रहे.

यह भी पढ़ें: साउथ की फिल्मों का हिंदी में हो रहा है रीमेक, ये है पूरी लिस्ट

दीपिका और सिद्धांत की जोड़ी से सजा ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने के वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ दीपिका की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है. फिल्म 'गहराइयां (Gehraiyaan) के 'डूबे' (Doobey) सॉन्ग को कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है. 2 मिनट 17 सेकंड का ये गाना सुनने में काफी अच्छा है.

फिल्म में दीपिका ने अलीशा और अनन्या पांडे ने टीया नाम का किरदार निभाया है जो की आपस में कजिन बहनें हैं. दोनों की अलग लाइफ है और पार्टनर भी हैं लेकिन अलीशा का दिल टीया के मंगेतर जेन (सिद्धांत चतुर्वेदी) पर आ जाता है. पहले से अपने अन्य पार्टनर्स के साथ रिश्ते में होते हुए भी दोनों एक-दूसरे से इश्क कर बैठते हैं. फिल्म में दीपिका-सिद्धांत के किसिंग और रोमांटिक सीन्स की भरमार है. फिल्म से दीपिका को देखकर फैंस को दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल की वैरोनिका की याद दिलाती हैं. फिल्म 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है.

First Published : 24 Jan 2022, 01:38:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.