logo-image

'किस्मत की हवा' सॉन्ग पर आदित्य नारायण ने पत्नि श्वेता संग बनाया Video

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ कश्मीर से पहला इंस्टाग्राम रील्स से एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 21 Dec 2020, 12:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों कश्मीर की वादियों में हनीमून का मजा ले रहे हैं. हाल ही में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ कश्मीर से पहला इंस्टाग्राम रील्स से एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आदित्य और श्वेता फिल्म अलबेला का गाना 'किस्मत की हवा' पर लिप-सिंक करते हुए नजर आ रहे है. 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'हीरो नंबर 1' गोविंदा की देखें ये टॉप 10 फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स पर ये गाना छाया हुआ है. कई सेलेब्स इस पर अपने वीडियो बना चुके हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पत्नी के साथ पहली रील #reelitfeelit #reelkarofeelkaro.' आदित्य  और श्वेता के इस वीडियो को देखकर एक्टर की मां दीपा नारायण झा भी खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट में हाय बहुत प्यारे लग रहे हो तुम दोनों. बहुत बढ़िया. के साथ कई दिल वाली इमोजी शेयर की. 

यह भी पढ़ें: Drugs Case: NCB दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, दोबारा होगी पूछताछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

वहीं दोनों के फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि साल 1951 में आई फिल्म फिल्म अलबेला का गाना 'किस्मत की हवा' एक बार फिर से ट्रेंड में तब से आ गया जब अनुराग बसु ने इसे अपनी फिल्म लूडो में शामिल किया. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ इस साल 1 दिसंबर को शादी की है. दोनों की शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे. शादी के बाद आदित्य और श्वेता ने हनीमून के लिए धरती के स्वर्ग कश्मीर को चुना. दोनों सोशल मीडिया पर वहां से खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं.