logo-image

Drugs Case: NCB दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, दोबारा होगी पूछताछ

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को 15 दिसंबर को समन भेजा था जिसमें कहा गया था कि एक्टर को 16 दिसंबर को एनसीबी दफ्तर में हाजिर होना है. इसके बाद अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने एनसीबी से 21 दिसंबर तक का समय मांगा था क्योंकि वो मुंबई से बाहर थे

Updated on: 21 Dec 2020, 11:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को 15 दिसंबर को समन भेजा था जिसमें कहा गया था कि एक्टर को 16 दिसंबर को एनसीबी दफ्तर में हाजिर होना है. इसके बाद अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने एनसीबी से 21 दिसंबर तक का समय मांगा था क्योंकि वो मुंबई से बाहर थे. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2020: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इन हस्तियों को कभी भुला नहीं पाएगी

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए दूसरी बार बुलाया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच लगातार कर रही है. इस मामले में अब कर कई सेलेब्स से घंटो तक पूछाताछ भी हो चुकी है. वहीं भारती सिंह और कुछ सेलेब्स के घर से गांजा और अवैध दवाईयां भी बरामद हुई हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'हीरो नंबर 1' गोविंदा की देखें ये टॉप 10 फिल्में

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 13 नवम्बर को अर्जुन रामपाल से सात घंटे तक पूछताछ की थी. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को दोबार तलब किया है. एनसीबी (NCB) ने पिछले महीने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुंबई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान तथा दवाइयां जब्त की थी. एनसीबी (NCB) ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी. गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था. उस पर ड्रग्स तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है.