logo-image

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता के साथ किया रोमांटिक डांस, देखें रिसेप्शन का Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें आदित्य नारायण (Aditya Narayan) श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ स्टेज पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 03 Dec 2020, 10:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें आदित्य नारायण (Aditya Narayan) श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ स्टेज पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : जब विदाई के समय पत्नी ही नहीं खुद जिमी शेरगिल भी रोने लगे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaadi Shagan (@shaadishagan)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन का है. इस दौरान श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं आदित्य नारायण ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं. दोनों के इस रोमांटिक डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 2 दिसंबर को आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का रिसेप्शन था, इस रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए जिनमें गोविंदा का परिवार भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: KGF के डायरेक्टर की फिल्म 'Salaar' में दिखेंगे 'बाहुबली' प्रभास, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) 11 साल से एक दूसरे को जानते हैं इस बात की जानकारी आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ शेयर किये गए पोस्ट में बताई थी. दोनों ने एक साथ फिल्म शापित में काम भी किया है. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया था कि शादी में कोरोना महामारी के चलते परिवार के लोग और कुछ करीबी मित्र ही शामिल होंगे.