logo-image

Birthday Special : जब विदाई के समय पत्नी ही नहीं खुद जिमी शेरगिल भी रोने लगे

3 दिसंबर 1970 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक पंजाबी परिवार में जन्में जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) ने अपने अब तक के करियर में कई ऐसे किरदार निभाए हैं जो लोगों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ गए हैं

Updated on: 03 Dec 2020, 10:06 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Jimmy Shergill: बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) आज 3 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स जिमी को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. 3 दिसंबर 1970 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक पंजाबी परिवार में जन्में जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) ने अपने अब तक के करियर में कई ऐसे किरदार निभाए हैं जो लोगों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ गए हैं. फिर चाहे बात फिल्म हासिल की हो या मोहब्बतें की इन फिल्मों में जिमी का अलग ही अंदाज देखने को मिला.

यह भी पढ़ें: KGF के डायरेक्टर की फिल्म 'Salaar' में दिखेंगे 'बाहुबली' प्रभास, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill)

जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म माचिस से की थी. फिल्म में जिमी के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था. इस फिल्म के बाद जिमी फिल्म हासिल,  मोहब्बतें, दिल है तुम्हारा, मुन्ना भाई एमबीबीएस, ए वेडनसडे, तनु वेड्स मनु, साहेब बीवी और गैंगस्टर, स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में दिखाई दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill)

बड़े पर्दे पर कई फिल्मों में जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) को उनकी गर्लफ्रेंड नहीं मिलती या फिर उनकी पत्नी धोखेबाज निकल जाती है. लेकिन असल जिंदगी में जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) ने अपने गर्लफ्रेंड प्रियंका पुरी के साथ साल 2001 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम वीर है. शादी से पहले जिमी और प्रियंका ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था. एक इंटरव्यू के दौरान जिमी ने खुलासा किया था कि वो अपनी शादी पर विदाई के दौरान रोने लगे थे. 

यह भी पढ़ें; आदित्य नारायण और श्वेता की शादी पर खुशी से झूम उठे बिग बी, Video हुआ Viral

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill)

जिमी ने बताया कि उन्हें शादी की कुछ रस्में अच्छी नहीं लगती हैं जिनमें से एक है विदाई जो उन्हें बेहद इमोशनल कर देती है. जिमी ने बताया कि मेरी शादी हुई और विदाई के दौरान मेरी पत्नी जब अपने पिता के साथ गले लग कर रो रही थी तो न चाहते हुए मुझे भी रोना आ गया और अपनी बीवी की विदाई में मैं खूब रोया. वहीं फिल्मों की बात करें तो  तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, दिल है तुम्हारा, मेरे यार की शादी और हैप्पी भाग जाएगी सहित कई और फिल्में भी हैं जिनमें जिमी को या तो उनका प्यार नहीं मिल पाता या फिर उनकी बीवी किसी दूसरे के पास चली जाती है.