logo-image

आदित्य नारायण ने बिटिया के साथ शेयर की Photo, सोशल मीडिया से बना रहे हैं दूरी

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया पर अपनी नन्हीं बिटिया के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं

Updated on: 11 Mar 2022, 10:36 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सैकड़ों सुपरहिट गानों के सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे और फेमस टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अब कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाले हैं. जिसकी वजह भी खास है. दरअसल, आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपनी नन्हीं बिटिया के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं और अपना सारा वक्त बिटिया रानी की देखरेख में लगाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Gangubai Kathiawadi' की सक्सेस का आलिया ने यूं मनाया जश्न

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'मैं आभारी, भाग्यशाली और धन्य हूं. पिछले कुछ सप्ताह मैं मेरी एंजल के साथ बिताने वाला हूं. जल्द मिलेंगे डिजिटल वर्ल्ड.' आदित्य के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं और सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

तस्वीर में आदित्य नारायण ने अपनी बच्ची को गोद में उठा रखा है. तस्वीर पीछे से ली गई है इसलिए बच्चे का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की बेटी का जन्म 24 फरवरी को हुआ था. बता दें कि आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल ने 1 दिसंबर 2020 को करीब 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी. दोनों की शादी में कोविड के नियमों को देखते हुए परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.