logo-image

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल कश्मीर में मना रहे हनीमून, देखें Photo

आदित्य नारायण  (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया पर श्वेता के साथ हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं जो अब वायरल हो रही हैं. आदित्य नारायण और श्वेता ने इसी साल 1 दिसंबर को मुंबई में शादी रचाई है

Updated on: 17 Dec 2020, 07:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी पत्नी एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया पर श्वेता के साथ हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं जो अब वायरल हो रही हैं. आदित्य नारायण और श्वेता ने इसी साल 1 दिसंबर को मुंबई में शादी रचाई है. दोनों की शादी में परिवार वाले और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे.

यह भी देखें: कोरोना के खौफ के बीच इस साल शादी के बंधन में बंधे ये सेलेब्‍स, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'हनीमून शुरू. पहली बार धरती पर स्वर्ग का दर्शन.' दोनों की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. तस्वीर में श्वेता एक गुलाबी स्वेटर और एक विंटर कैप पहनी दिख रही हैं. जबकि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) सर्दियों की जैकेट और एक धूप का चश्मा पहने दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2020 : इस साल के वो Tweets, जिन्‍होंने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आदित्य ने बताया कि यह पल उनके लिए काफी विशेष है, क्योंकि इस खूबसूरत प्रदेश की उनकी यह पहली यात्रा है. बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) 11 साल से एक दूसरे को जानते हैं. इस बात की जानकारी आदित्य ने एक फोटो के साथ शेयर किये गए पोस्ट में बताई थी. आदित्य और श्वेता ने एक साथ फिल्म शापित में काम भी किया है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं.