News Nation Logo
Banner

दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने निभाया साली का फर्ज

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दीया ने इंडियन सस्टेनेबल ट्रेडिशनल हैंडलूम फैशन हाउस रॉ मैंगो की डिज़ाइन की हुई रेड ब्रोकेड सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसे कदवा तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 27 Jul 2021, 11:41:20 PM
Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी (Photo Credit: गूगल)

highlights

  •  दीया मिर्जा ने शादी के सभी फंक्शन्स को बहुत ही प्राइवेट रखा था
  • दुल्हन की बहन बनीं बी-टाउन सुंदरी अदिति राव हैदरी ने अपने लुक से सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी
  • दीया मिर्जा और अदिति राव हैदरी एक-दूसरे की पक्की दोस्त

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इसी साल 15 फरवरी को मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी के बीच हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी की थी. कपल ने शादी के सभी फंक्शन्स को बहुत ही प्राइवेट रखा था, जिसकी तस्वीरें भी एक-एक करके अब सामने आ चुकी हैं. हालांकि, चल रही शादी की तैयारी और रस्मों के बाद दीया और उनके पति वैभव पैपराजी से मिलते हुए भी नजर आए थे, जिसमें दुल्हन की बहन बनीं बी-टाउन सुंदरी अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने लुक से सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी थी.

यह भी पढ़ेः सिनामाघरों में रिलीज होगी सुशांत पर आधारित फिल्म, हाईकोर्ट ने रोक से इनकार किया

दरअसल, दीया मिर्जा और अदिति राव हैदरी एक-दूसरे की पक्की दोस्त हैं. दोनों एक्ट्रेसेस की आपस में न केवल खूब बनती हैं बल्कि दोनी हसीनाएं मुश्किल वक्त में एक-दूसरे के साथ खड़ी भी दिखाई देती हैं. यही एक कारण भी है कि दीया की जिंदगी में जब खुशियों ने एक बार फिर दस्तक दी, तो अदिति हर पल उनके साथ मौजूद रहीं. शादी के मुख्य फंक्शन में भी हमें ऐसा ही देखने को मिला, जब विवाह की सबसे अहम रस्म जूते चुराई को अदिति ने बड़े स्टाइलिश ढंग से पूरा किया. बचपन से साड़ी पहनने की शौकीन रहीं दीया मिर्जा ने अपने ब्राइडल लुक को भी बहुत ही एलिगेंट और एवरग्रीन तरीके से कम्पलीट किया था, जिसके लिए एक्ट्रेस ने किसी डिज़ाइनर का भारी-भरकम लहंगा छोड़ एक खूबसूरत साड़ी अपने लिए चुनी थी.

यह भी पढ़ेः जागरूक कैप्टन बत्रा का परिवार देखेगा शेरशाह: सिद्धार्थ मल्होत्रा

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दीया ने इंडियन सस्टेनेबल ट्रेडिशनल हैंडलूम फैशन हाउस रॉ मैंगो की डिज़ाइन की हुई रेड ब्रोकेड सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसे कदवा तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है. दीया की इस साड़ी को बनाने में ब्रोकेड के साथ-साथ वाराणसी सिल्क का इस्तेमाल किया गया था, जिस पर प्रत्येक आकृति और पैटर्न को अलग से बुना जाता है. साड़ी में सोने के तारों से पैच डिज़ाइन बने थे, जिसे 'जंगला' पैटर्न के नाम से जाना जाता है. साड़ी की खूबसूरती का अंदाज़ा आप इस बात से लगा लीजिए कि फूलों की ट्रेलिस पर 'मीनाकारी' को उकेरा गया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लगती है.

First Published : 27 Jul 2021, 11:41:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.