logo-image

Adipurush Trailer Out: जबरदस्त है 'आदिपुरुष' का एक्शन ट्रेलर, रावण से लड़ेंगे राम

2 मिनट से अधिक लंबा ये ट्रेलर रामायण की कहानी दर्शाता है, ये सीता हरण से शुरू होता है जिसमें कृति को जानकी और सैफ को लंकेश के रूप में दिखाया गया है.

Updated on: 06 Jun 2023, 10:34 PM

नई दिल्ली:

प्रभास और कृति सेनन (Prabhas  and Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का जब से फर्स्ट लुक आउट हुआ है, तब से ही फैंस फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 16 जून को थिएटर में रिलीज कर दी जाएगी. वहीं फिल्म रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज कर दिया है. टीजर वीडियो की तुलना में नया ट्रेलर काफी इम्प्रेसिव है, टीजर को पहले खराब वीएफएक्स और एनीमेशन के लिए फैंस की तरफ से रिजेक्ट कर दिया गया था.मेकर्स ने आज इस ट्रेलर का लॉन्च इवेंट तिरुमला में आयोजित किया. 

2 मिनट से अधिक लंबा ये ट्रेलर रामायण की कहानी दर्शाता है, ये सीता हरण से शुरू होता है जिसमें कृति (Prabhas  and Kriti Sanon)को जानकी और सैफ को लंकेश के रूप में दिखाया गया है. प्रभास युद्ध के मैदान में राघव के रूप में चमकते हैं. जबकि ट्रेलर के पहले पार्ट में पिछले ट्रेलरों और टीज़र की तुलना में इस बार सीन काफी अट्रेक्टिव हैं. फिल्म के VFX कमाल के हैं.  आदिपुरुष (Adipurush) को भारत में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. जबकि यह 16 जून को थिएटर स्क्रीन पर आएगी, फिल्म का प्रीमियर 13 जून को न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल के 2023 एडिशन में भी होगा.

ये भी पढ़ें-Urvashi Rautela: क्या परवीन बॉबी की बॉयोपिक वाली बात है फर्जी ? उर्वशी रौतेला के दावे को बताया गया झूठा!

श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रभास

वहीं इससे पहले , साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) ने ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले तिरुपति के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा की. प्रभास हाल ही में फिल्म में काम करने को लेकर अपना अनुभवा साझा कर चुके हैं, उन्होंने  पहले प्रेस इवेंट में कहा था वह आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए आभारी महसूस कर रहे हैं.

 

साथ ही कृति ने भी फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत के लिए आभार व्यक्त किया था. उन्होंने कहा था मैं सभी का शुक्रिया रहना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे इस रोल के काबिल समझा.