logo-image

Urvashi Rautela: क्या परवीन बॉबी की बॉयोपिक वाली बात है फर्जी ? उर्वशी रौतेला के दावे को बताया गया झूठा!

पोस्ट में जो फोटो दिख रही थी वो उनके मुताबिक, बायोपिक के लेखक वसीम एस खान और लेखक धीरज मिश्रा की है.

Updated on: 06 Jun 2023, 09:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी ने वजह से सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस परवीन बॉबी (Parveen Babi) की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने पहले ऐलान किया था कि वह जल्द ही परवीन बॉबी की बायोपिक में नजर आएंगी. लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खबर को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया जा रहा है.उर्वशी रौतेला ने पहले दावा किया था कि वह परवीन बाबी की बायोपिक (Parveen Babi Biopic) के फोटोकॉल लॉन्च के लिए 2023 कान फिल्म फेस्टिवल में थीं.

हालांकि, इवेंट के दौरान उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ नहीं कहा. जैसा कि निर्माताओं या फिल्म से कोई भी इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं था, इसको लेकर लोगों के मन में संदेह पैदा हुआ. मामले की गहराई से पड़ताल करने पर पता चला कि उर्वशी ये सब तब झूठ बोल रही थीं, जब किसी प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें किसी बायोपिक के लिए साइन नहीं किया था. बता दें, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था वो परवीन बॉबी की बायोपिक करने जा रही हैं.

पोस्ट में जो फोटो दिख रही थी वो उनके मुताबिक, बायोपिक के लेखक वसीम एस खान और लेखक धीरज मिश्रा की है. वहीं अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, यह बहुत स्पष्ट है कि वह झूठ बोल रही है और यह फर्जी खबर है ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं बन रहा है. ट्रेड सर्किट में भी ऐसी किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई बातचीत नहीं हो रही है. साथ ही,मेकर्स की ओर से किसी के बिना एक फोटोकॉल लॉन्च करना संभव नहीं है. तो, उर्वशी खुद वहां थीं, कोई निर्माता, लेखक, निर्देशक नहीं था...तो यह फोटोकॉल लॉन्च क्या है?

क्या है पूरा सच

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि इससे पता चलता है कि उनके दावे में कितनी सच्चाई है. उन्होंने मेकर्स के नाम का भी खुलासा नहीं किया है. वह कह सकती थी कि वह करना चाहती है, या करने की सोच रही है, लेकिन यह आरोप लगाना कि टीम के नाम के बिना इसे बनाया जा रहा है, निश्चित रूप से विश्वसनीय नहीं है.”

दूसरी तरफ लेखक धीरज मिश्रा ने हाल ही में खुद इस बात को लेकर दावा किया था कि उर्वशी रौतेला परवीन बॉबी की बॉयोपिक करेंगी. इस बात को लेकर अभी कुछ साफ नहीं कहा जा सकता कि परवीन  बॉबी की बॉयोपिक बनेगी कि नहीं