logo-image

Rakhi Sawant: राखी सावंत से परेशान हुए आदिल, खुले आम दे ड़ाली धमकी

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 04 Feb 2023, 04:53 PM

New Delhi:

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया था, जिसके बाद , राखी मीडिया वालों और पैपराजी के सामने टूट गई और अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया. इन सब से परेशान होकर अब, आदिल (Adil Khan Durrani) ने राखी को गलत सूचना न फैलाने की चेतावनी दी है. आदिल खान दुर्रानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राखी को खुले आम चेतावनी दी. 

आदिल खान दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया, जहां वह अपनी पत्नी राखी सावंत और उनके आरोपों पर भड़क गए.  उन्होंने लिखा, "इसका मतलब यह नहीं है कि अगर मैं एक महिला की वापसी के बारे में बात नहीं करूंगा. मैं गलत हूं क्योंकि मैं अपने धर्म का सम्मान करता हूं और मैंने महिलाओं का सम्मान करना सीख लिया है." आदिल ने आगे कहा, "जिस दिन मैं अपना मुंह खोलता हूं और बोलता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और वह मेरे साथ क्या कर रही है, वह उसके बाद अपना मुंह भी नहीं खोल सकती है, इसलिए वह हर दिन आना चाहती है और लोगों को आदिल के बारे में बताना चाहती है." आदिल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ओर इशारा करते हुए लिखा, "जिस तरह से वह कहती हैं कि मैं फ्रिज में रहूंगा, यहां तक ​​कि मैं कह सकता हूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है."

आदिल खान दुर्रानी ने अपनी बात को आगे बढाते हुए लिखा, "मेरे जैसा एक समझदार लड़का जो उसके लिए खड़ा था जो उसे एक जीवन शैली देता है और सब कुछ बताना आसान है कि वह 1 रुपये के साथ मुंबई नहीं आया था. आपके अच्छे निकास योजना को सलाम, लेकिन पर्याप्त स्मार्ट नहीं," उन्होंने आगे लिखा. अंत में, "मेरा हीरो बनो, जनता बनो, जीरो बनो, मीडिया मैं तुम्हारे पैर पकड़ लूंगा, आदिल के पास मत जाओ क्यों, वह इस तथ्य के साथ आएगा कि तुम किससे डरते हो?"

यह भी पढ़ें - Vani Jayram Death: नहीं रहीं सिंगर वानी जयराम, घर में पाया गया मृत शरीर 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इससे पहले राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर धोखा देने का आरोप लगाए थे. आदिल और उसकी कथित प्रेमिका दोनों को चेतावनी जारी करते हुए, राखी ने कहा कि वह चुप नहीं बैठेगी, यह कहते हुए कि वह आदिल को माफ करने को तैयार है अगर वह अपना मामला खत्म कर वापस उनके पास आता है. बता दें कि, इस कपल की शादी 29 मई 2022 को मुस्लिम रीती रिवाजों से हुई  थी. यहां तक की, एक्ट्रेस ने आदिल से निकाह के लिए अपना नाम बदलके फातिमा रख लिया है.