News Nation Logo

'Peg Daariya' में दिखेगा अध्ययन सुमन का जलवा

वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram) की सफलता के बाद, जहां उन्होंने पॉप्युलर रॉकस्टार टिंका सिंह का किरदार निभाया था, अध्ययन सुमन अब जी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत अपने सिंगल सॉन्ग 'पैग दरिया' के साथ दमदार वापसी कर रहे हैं

Written By : सौरभ शर्मा | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Mar 2021, 03:40:52 PM
adhyayan suman

अध्ययन सुमन (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • अध्ययन सुमन वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए थे
  • 'आश्रम' में अध्ययन सुमन ने टिंका सिंह का किरदार निभाया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram) की सफलता के बाद, जहां उन्होंने पॉप्युलर रॉकस्टार टिंका सिंह का किरदार निभाया था, अध्ययन सुमन अब जी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत अपने सिंगल सॉन्ग 'पैग दरिया' के साथ दमदार वापसी कर रहे हैं. अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

इस साल का फ्रेंडशिप एंथम 'पैग दरिया' (Peg Daariya) आपको दिल टूटने और इससे आजादी दिलाने के सफर को दिखाने के साथ ही साथ आपके पैरों को थिरकाने पर मजबूर कर देगा.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद मनोज बाजपेयी को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TINKA SINGH (@adhyayansuman)

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और रुचिका चौहान की गायिकी के साथ, अविनाश चौहान के लिरिक्स और यश चौहान के म्यूजिक से बना 'पैग दरिया' एक बेहतरीन सॉन्ग है. अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman), करण लाल, मलाइका और मीरा मिश्रा के अभिनय के साथ, रेहान पाटनी द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो, ऑडियंस को एक एडवेंचरस रोड ट्रिप के दिलकश नजारे दिखाते हुए और दोस्ती के उतार-चढ़ाव के साथ एक मजेदार यात्रा पर ले जाएगा. गाने की शूटिंग देश के ऐसे-ऐसे स्थानों पर की गई हैं जो देखने में बेहद खूबसूरत हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TINKA SINGH (@adhyayansuman)

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman)  कहते हैं, 'हम सभी द्वारा एक विकट वर्ष से गुजरने के बाद, 'पैग दरिया' सॉन्ग एक ऐसा माध्यम बनकर सामने आएगा जो आपको भावविभोर कर देगा. यह वास्तव में इस वर्ष की फ्रेंडशिप एंथम है. हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें इतनी महान टीम का साथ मिला, जिसने हमारे प्रयासों को संभव बनाया. यह सॉन्ग दर्शाता है कि अन्धकार के बाद हमेशा प्रकाश नजर आता है और जो कुछ भी आप चाहते हैं वह सिर्फ एक दृष्टिकोण-परिवर्तन है.' जी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत और अध्ययन सुमन और विकास गुटगुटिया द्वारा प्रस्तुत, 'पैग दरिया' जल्द ही जी म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 03:40:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Adhyayan Suman Peg Daariya