logo-image

Zareen Khan Viral Video: जिम जाते हुए स्पॉट हुई एक्ट्रेस जरीन खान, नेटीजन्स ने की Body Shaming 

वीर एक्ट्रेस जरीन खान को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनी एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीत लिया था.

Updated on: 10 May 2023, 05:00 PM

New Delhi:

वीर एक्ट्रेस जरीन खान को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनी एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीत लिया था. जरीन खान को हाल ही में उनके जिम जाते हुए स्पॉट किया गया था. जहां से एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. जरीन खान अपने बढते वजन को लेकर काफी ओपन रही हैं. एक्ट्रेस को अक्सर उनके वजन को लेकर ट्रोल किया जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. जरीन की जिम जाते हुए वीडियो पर नेटीजन्स ने बहुत ही भद्दे कमेंट किए और जरीन खान को बॉड़ी शेम किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने टी और लेगिंग पहन रखी है. एक्ट्रेस पैपराजी की तरफ हाथ भी हिलाया. इस वीडियो में कई यूजर्स ने कमेंट किए और लिखा, "इनको जिम में अधिक जानें की जरूरत है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जिम जाके कोई फाएदा नहीं होता इसका हमेशा ऐसी ही रहती है." एक तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "ये तो बन पॉव बन गई है...टू फैटी." यह पहली बार नहीं है जब जरीन खान को बॉडी शेम किया गया हो. एक्ट्रेस ने कहा है कि जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म वीर की थी तो उन्हें कुछ वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था और कहा कि लोगों ने उन्हें Fatrina कहकर ट्रोल किया. उस वक्त उनका वजन महज 50 किलो था. एक्ट्रेस ने कहा कि कॉलेज में उनका वजन 100 किलो था लेकिन वहां किसी ने उन्हें तंग नहीं किया.

यह भी पढ़ें - श्रद्धा कपूर ने बदला अपना लुक, छोटे बालों में ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि, जरीन खान बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग झेलने वाली इकलौती एक्ट्रेस नहीं हैं.  एक्ट्रेस विद्या बालन को भी एक शानदार एक्ट्रेस  होने के बावजूद कुछ लोगों से लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. इसके बावजूद, विद्या बालन ने कई हिट फ़िल्में दी हैं.