logo-image

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने डॉगी के साथ शेयर किया वीडियो, वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 66वें फिल्म फेयर अवार्ड (66th Filmfare Award 2021) के दौरान कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ था. तस्वीर में उर्वशी के हाथों में शैंपेन का ग्लास है.

Updated on: 28 Mar 2021, 02:40 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने फिल्मफेयर अवॉर्ड की तस्वीरें शेयर की
  • उर्वशी ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है
  • उर्वशी के डॉगी का वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. उर्वशी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी हर पोस्ट से फैंस का दिल जीत लेती हैं. वे अपने स्टाइलिश अंदाज और और डांस के वीडियो से फैंस को एंटरटेन करती हैं. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कुछ फोटोज और वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रेड ड्रेस में उर्वशी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने गोल्डन ड्रेस में सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 66वें फिल्म फेयर अवार्ड (66th Filmfare Award 2021) के दौरान कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ था. तस्वीर में उर्वशी के हाथों में शैंपेन का ग्लास है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान चियर करते हुए. मुझे महसूस हो रहा है कि आज की रात बहुत अच्छी रात होगी.' उन्होंने दो वीडियो भी शेयर किए हैं, जिनमें वे पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इसके अलावा उन्होंने अपने कुत्ते के साथ एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में उनका कुत्ता उनकी ड्रेस के ऊपर लेटा हुआ है, उर्वशी ड्रेस को छुड़ाने की कोशिश करती हैं, लेकिन कुत्ता उसे छोड़ नहीं रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'जब ऑस्कर ने मुझे फिल्मफेयर के लिए नहीं छोड़ा.'

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने Filmfare में पहनी खूबसूरत ड्रेस, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

इससे पहले उर्वशी रौतेला ने हाल ही एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो किसी शूटिंग का लग रहा है. वीडियो में वे एक घोड़े को लेकर जाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा कि 'Come baby 🐎 he was a super wild one ♥️ we really just chill all day 🐴'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

66वें फिल्म फेयर अवार्ड (66th Filmfare Award 2021) के दौरान अभिनेत्रियों की तस्वीरें अब सामने आ रही हैं. इस अवार्ड फंक्शन में एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी ग्लैमरस अंदाज और अपनी ड्रेस से पूरी महफिल लूट ली. फेयर अवार्ड में सनी लियोन क्रीम कलर का गाउन पहन कर पहुंची थी, तो नोरा फतेही ने गोल्डन गाउन पहन रखा था. दोनों ही खूबसूरत अभिनेत्रियों ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है. जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.