logo-image

'वर्जिन भानुप्रिया' यानी उर्वशी रौतेला का थ्रोबैक डांस देख दंग रह गए विदेशी डांसर, Video वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्वशी की अदाएं देखने लायक हैं

Updated on: 24 Jul 2020, 03:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कभी अपनी तस्वीरों तो कभी वीडियो के चलते खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्वशी की अदाएं देखने लायक हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के डांस को देखकर वहा मौजूद विदेशी डांसर उन्हें चीयर कर रही हैं. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है रकुल प्रीत सिंह का शीर्षासन Video, आप भी देखें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं. 16 जुलाई को ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 'कोकी पूछेगा' का नया एपिसोड रिलीज, डिप्रेशन पर की चर्चा

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को दर्शकों से ज्यादा अच्छा रिस्पॉस नहीं मिला है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पुराने फोटोशूट और वेकेशंस की तस्वीरें और वीडियो फैंस को एंटरटेन करने के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं उर्वशी के करियर की बात करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कई फिल्मों में नजर आईं. वहीं लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई उर्वशी की मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा भी नजर आए थे.