logo-image

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अब एक्ट्रेस तारा सुतारिया को भी हुआ कोविड

एक्ट्रेस रणबीर कपूर और मनोज बाजपेयी के बाद अब एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. तारा सुतारिया को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था.

Updated on: 14 Mar 2021, 10:42 AM

highlights

  • तारा सुतारिया भी कोरोना पॉजिटिव हुईं
  • रणबीर कपूर के बाद से कई सितारे कोरोना की चपेट में आए
  • मनोज बाजपेयी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राज्य में हर रोल हजारों की संख्या में नए मरीजों के सामने आने से शासन-प्रशासन की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. आम से लेकर खास लोगों तक, इस महामारी का असर हर किसी पर देखने को मिल रहा है. कोरोना महामारी की चपेट में अब बॉलीवुड भी आ चुका है. कोरोना वायरस की जद में अब तक कई फिल्मी सितारे भी आ चुकी हैं. एक्ट्रेस रणबीर कपूर और मनोज बाजपेयी के बाद अब एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. तारा सुतारिया को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में देखा गया था. उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म तड़प (Tadap) की शूटिंग को खत्म किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तड़प में तारा सुतारिया के अलावा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल 24 सितंबर को रिलीज हो जाएगी. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में तारा सुतारिया के रोल को काफी पसंद किया गया. ये फिल्म 2 मई 2019 को सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया के अलावा अनन्या पांडे भी थीं. बता दें कि अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. 

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद वापसी करने को बेताब हैं करीना कपूर खान, मां सीता के रोल में आएंगी नजर

रणबीर कपूर से हुई शुरुआत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

बॉलीवुड हस्तियों में हाल ही में सबसे पहले रणबीर कपूर को कोरोना हुआ है. रणबीर के बाद से अभी तक कई फिल्मी सितारों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. रणबीर के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनके बाद दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. इन दिग्गज सितारों के अलावा एक्टर मनोज बाजपेयी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. वे फिलहाल अपने घर में ही क्वारंटीन में हैं. 

सिद्धांत चतुर्वेदी को भी हुआ कोरोना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: सलमान ने बताई 'राधे' की रिलीज डेट तो ट्विंकल ने दिए तलाक से बचने के टिप्स

बॉलीवुड का एक और अभिनेता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है. यह अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी 'गली ब्वॉय' और वेब सीरीज 'इनसाइड एज' में नजर आ चुके हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से वह इस महामारी से बचने के लिए सभी तरह के दिशा निर्देशन के साथ अपना इलाज करवा रहे हैं. खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.