logo-image

जब सारा अली खान पर थम गई थीं सबकी निगाहें, देखें ये Viral Video

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें सारा एक खूबसूरत से लहंगे में नजर आ रही हैं

Updated on: 23 May 2020, 05:44 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सितारे कहीं बाहर तो नहीं जा पा रहे लेकिन सोशल मीडिया पर सेलेब्स के थ्रोबैक वीडियो वायरल काफी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें सारा एक खूबसूरत से लहंगे में नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वेडिंग रिसेप्शन का है. विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ पहुंची थीं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वायरल हो रहा वीडियो विरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी की फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान खान ने कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल ही में सारा ने अपने ग्रेजुएशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें: Shocking News: सलमान खान के Co-Star रहे मोहित बघेल का 27 साल की उम्र में निधन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आएंगी. सारा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था. इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में नजर आई थीं. वहीं सोशल मीडिया पर सारा के फैंस की लिस्ट की बात करें तो इंस्टाग्राम पर सारा के 23 मिलियन फॉलोअर्स हैं.