logo-image

मुफ्ती अनस से निकाह के बाद सना खान ने बदला अपना नाम

सना खान (Sana Khan) ने शादी के बाद ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदलकर 'सईद सना खान' कर दिया है

Updated on: 23 Nov 2020, 08:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में गुजरात के रहने वाले मौलाना अनस मुफ्ती के साथ निकाह किया है. दोनों के निकाह की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वहीं अब सना खान (Sana Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर नाम भी बदल लिया है. सना खान (Sana Khan) ने शादी के बाद ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदलकर 'सईद सना खान' कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: SSR Case : अवैध रूप से नहीं, कानूनी प्रक्रिया के हिसाब से हुई थी दीपेश सावंत की गिरफ्तारी: NCB

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

सना खान (Sana Khan) ने धार्मिक कारणों का हवाला देकर मनोरंजन उद्योग (एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री) को अलविदा कहा था. इंटरनेट पर कई वीडियो और तस्वीरों में सना और मौलाना अनस मुफ्ती सीढ़ियों से उतरते नजर आ रहे हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में दोनों परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर चॉकलेट केक काटते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बदला गया भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गावती' का नाम, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें कि ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह चुकीं सना खान (Sana Khan) ने   पहले इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री छोड़ने की बात कहते हुए लिखा था, 'भाईयों और बहनों.. आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह से शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.' सना खान (Sana Khan) के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं. सना ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो भी हटा दिये हैं.