News Nation Logo
Banner

रकुलप्रीत की मीडिया कवरेज पर रोक लगाने की याचिका पर सुनवाई आज

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी (NCB) की पूछताछ में रकुल का नाम लिया था. रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) की रिया संग ड्रग्स चैट भी एनसीबी को मिली थीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Sep 2020, 11:52:14 AM
rakulpreet1

रकुलप्रीत की याचिका पर आज सुनवाई (Photo Credit: फोटो- @rakulpreet Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) की याचिका पर आज 29 सितंबर को सुनवाई होनी है. रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) ने दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और केंद्र, भारतीय प्रेस परिषद तथा न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन को एक अंतरिम निर्देश देने का अनुरोध किया ताकि यह मीडिया उन्हें ड्रग मामले से जोड़ने वाला कोई भी कार्यक्रम प्रसारित ना करे और ना ही कोई लेख प्रकाशित करे. रकुल ने अपनी याचिका में लिखा है कि मीडिया में चलाई जा रही खबरों से उनकी इमेज खराब हो रही है.

यह भी पढ़ें: रिया-शौविक को होगी जेल या मिलेगी बेल? कोर्ट में सुनवाई शुरू

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी (NCB) की पूछताछ में रकुल का नाम लिया था. रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) की रिया संग ड्रग्स चैट भी एनसीबी को मिली थीं. जिसके बाद रकुल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर में पूछताछ भी की गई.

यह भी पढ़ें: संडलवुड ड्रग्स केस: एक्ट्रेस रागिनी और संजना को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) की याचिका की बात करें तो उन्होंने अदालत से एक ऐसे अंतिरम आदेश का अनुरोध किया है कि जब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी जांच पूरी नहीं कर लेता और न्यायालय के समक्ष उपयुक्त रिपोर्ट दायर नहीं करता है, तब तक मीडिया पर रोक लगायी जाए. अपने आवेदन में रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) ने दावा किया है कि मीडिया ने लगातार उनके खिलाफ फर्जी खबरें प्रसारित और प्रकाशित कीं. बता दें कि ड्रग मामले में जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब तक दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से पूछताछ कर चुकी है.

First Published : 29 Sep 2020, 11:52:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rakul Preet Singh

वीडियो