logo-image

राधिका मदान ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने डांस प्रैक्टिस सेशन में से एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 08 Jul 2020, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) कोरोना वायरस (Corona Virus) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. आए दिन राधिका मदान (Radhika Madan) की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने डांस प्रैक्टिस सेशन में से एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ राधिका ने कहा है कि स्टेप्स अनोखे हैं जिसे शूट करने का उन्हें टाइम नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: रतन राजपूत ने Video शेयर कर कहा- यह चुप्पी तोड़ने का समय, अब नहीं तो कभी नहीं

इंस्टाग्राम वीडियो में राधिका मदान (Radhika Madan) अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के गाने 'नाचन नु जी करदा' पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज और कमेंट मिल रहे हैं. फैंस राधिका की तारीफ करते नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख सुष्मिता सेन ने कही ये बात

इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में राधिका मदान (Radhika Madan) ने लिखा, 'ये कुछ अनोखे स्टेप्स हैं जिसे फिल्माने का हमें वक्त नहीं मिला. ये बेहद ही टेक्निकल हैं, जिसके लिए सालों अभ्यास की जरूरत है.' राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है, जिसे फिल्म में दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irfaan Khan) और राधिका मदन ने निभाया है. अंग्रेजी मीडियम' होमी अडजानिया द्वारा निर्देशित है जिसमें डिंपल कपाडिया, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी सहित कई अन्य कलाकार भी हैं.