logo-image

गोवा में पूनम पांडे को फोटोशूट की अनुमति देने वाला पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित

गोवा पुलिस को लगभग आधा दर्जन लिखित शिकायतें मिलने के बाद, पहले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ और फिर पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत एफआईआर रिपोर्ट दर्ज की

Updated on: 05 Nov 2020, 05:46 PM

नई दिल्ली:

दक्षिणी गोवा के एक प्रतिबंधित बांध स्थल पर एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के विवादित फोटोशूट को लेकर मचे हंगामे के बाद गुरुवार को एक पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. कानाकोना उपजिले के चापोली बांध पर शूट की गईं पूनम पांडे (Poonam Pandey) की उत्तेजक तस्वीरें इस सप्ताह की शुरुआत में वायरल हो गई थीं, जिसके बाद इलाके में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया था. सत्तारूढ़ और विपक्षी पार्टियों के सदस्यों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें इस शूट की अनुमति देने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने जैद दरबार के साथ की सगाई, फैंस के साथ शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My colourful beach life :)

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

प्रदर्शनकारियों ने एक दिन के लिए कानाकोना शहर को बंद करने की धमकी दी और पुलिस की ओर से की गई कथित लापरवाही को लेकर कार्रवाई की मांग की गई.

पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्की ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि कानाकोना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक तुकाराम चव्हाण को निलंबित कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने बुधवार को विवादास्पद फोटोशूट के संबंध में गोवा पुलिस को लगभग आधा दर्जन लिखित शिकायतें मिलने के बाद, पहले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ और फिर पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत एफआईआर रिपोर्ट दर्ज की.