logo-image

नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती की जोड़ी इस फिल्म में मचाएगी धमाल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने कहा कि ‘एसओएस कोलकाता’ के सेट पर आकर वे खुश हैं और नई सामान्य स्थिति’ के अनुभव का आनंद ले रही हैं

Updated on: 31 Jul 2020, 05:10 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में एक साथ नजर आएंगी. पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने कहा कि ‘एसओएस कोलकाता’ के सेट पर आकर वे खुश हैं और नई सामान्य स्थिति’ के अनुभव का आनंद ले रही हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : बॉलीवुड में आकर आलिया कैसे बन गईं कियारा आडवाणी, जानें यहां

शहर में पांच सितारा होटल में शूटिंग के दौरान जहां ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार मिला है, अमूमन बंगाली पारंपरिक फिल्मों में महिलाओं को तेजतर्रार भूमिका में नहीं रखा जाता है. अभिनेत्री ने कहा कि यह मुश्किल भरा समय है और सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया गया. अब शूटिंग अपने अंतिम चरण में है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की सह-कलाकार और दोस्त मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने कहा कि वह खुश हैं कि शूटिंग का काम अच्छे से निपट गया. वह फिल्म में संजना नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म दुर्गा पूजा तक रिलीज होगी. जहां और चक्रवर्ती इससे पहले एक साथ बिरसा दासगुप्ता की फिल्म ‘क्रिस क्रॉस’ में साथ नजर आई थीं.