News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अभिनेत्री नोरा फतेही की मुश्किलें बढ़ी, इस मामले में बनेंगी सरकारी गवाह

सुकेश ने पूछताछ में जैकलीन को लाखों के गिफ्ट देने की बात कही थी. जैकलीन फर्नांडिस के अलावा इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी नाम लिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 22 Dec 2021, 09:46:29 PM
Nora Fatehi

File Photo (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किल बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. क्योंकि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) का एक खुलासा हुआ था. इस मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar)  ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम लिया है. सुकेश ने पूछताछ में जैकलीन को लाखों के गिफ्ट देने की बात कही थी. जैकलीन फर्नांडिस के अलावा इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी नाम लिया गया है. 

सुकेश ने पूछताछ में बताया है कि उसने नोरा फतेही को एक महंगी कार गिफ्ट की थी. सुकेश के बयान के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही से भी पूछताछ की है. प्रवर्तन निदेशालय के पूछताछ में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने उनके ऊपर लगे आरोपो को गलत बताया है. खबर मिल रही है कि इस मामले में नोरा फतेही गवाह बनने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone पर उठे तीखे सवाल, 'मधुबन में राधिका' गाने पर मच गया तगड़ा बवाल

एक्ट्रेस नोरा फतेही अभियोजन पक्ष की तरफ से आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar) के खिलाफ गवाह बनने वाली हैं. उम्मीद की जा रही है कि अब इस मामले में नोरा के गवाह बनने के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है.  

यह भी पढ़ें: फिल्मों में नहीं लूट पाईं लोगों का दिल तो Urvashi Rautela ने इस काम से लूटे करोड़ों

 इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar), उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल (Lena Maria Paul) और अन्य छह लोगों के खिलाफ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दायर की गई थी. जिसके बाद एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं. जैकलीन और नोरा समेत इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) के नाम सामने आ रहे हैं. ऐसे में ईडी हर तरह से इस केस को खंगालने में जुटी हुई है.

First Published : 22 Dec 2021, 09:46:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.