News Nation Logo
Banner

ऋषि कपूर के बिना नीतू सिंह के पहले जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पहली बार पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बिना ही जन्मदिन मनाएंगी. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाली नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Jul 2020, 10:37:12 AM
neetu kapoor

नीतू कपूर बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @neetu54 Instagram)

नई दिल्ली:  

Happy Birthday Neetu Kapoor: बॉलीवुड की दिग्गज खूबसूरत अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आज (8 जुलाई) को अपना जन्मदिन मना रही हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पहली बार पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बिना ही जन्मदिन मनाएंगी. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाली नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने महज 7 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख सुष्मिता सेन ने कही ये बात

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने साल 1966 में 'सूरज' 'वारिस' और 'पवित्र पापी' 'दो कलियां' फिल्में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. इसके बाद नीतू ने साल 1973 में आई फिल्म 'रिक्शावाला' से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया. नीतू ने ऋषि कपूर के साथ ही 11 फिल्मों में काम किया है. फिल्म बॉबी के सेट पर मिले इस जोड़ें को पहली नजर में ही प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने 22 जनवरी 1980 शादी कर ली. नीतू ने 21 साल की उम्र में एक्टिंग करियर से विदाई ले ली थी. शादी के 26 साल बाद नीतू ने एक बार फिर साल 2009 में ऋषि कपूर के साथ ही फिल्म 'लव आज कल' से सिने पर्दे पर वापसी की.

यह भी पढ़ें: Photo: मीरा राजपूत ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शाहिद कपूर को याद दिलाई ये बात, कहा- मत भूलना कि...

View this post on Instagram

How I wish this picture could remain complete as is ❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इसके बाद ये हसीन जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम किया. ये जोड़ी कॉमेडी फिल्म 'दो दूनी चार' (2010), शाहरुख खान की 'जब तक है जान' (2012) और अपने बेटे रणबीर के साथ फिल्म 'बेशर्म' (2013) में दिखाई दी. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू के दो बच्चे हैं, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी.

View this post on Instagram

Happiest bday my Iron Lady I love you so much Ma ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए मां नीतू को जन्मदिन की बधाई दी है. रिद्धिमा कपूर ने लिखा, 'जन्मदिन की बधाई आयरन लेडी, आई लव यू मां.' रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में नीतू कपूर अपने बेटी रणबीर कपूर और बेटी के साथ नजर आ रही हैं.

बता दें कि फिल्म 'जहरीला इंसान' के सेट पर ऋषि कपूर नीतू सिंह को काफी छेड़ा करते थे जिससे कई बार नीतू सिंह तंग आ जाती थीं. हालांकि उनके बीच की नोकझोंक धीरे-धीरे प्‍यार में तब्‍दील हो गई. इस फिल्म के वक्त नीतू महज 14 साल की थीं. फिल्म 'खेल-खेल में' की रिलीज के बाद ऋषि और नीतू में रोमांस की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर ने साथ में कई फिल्में कीं जिनमें 'रफूचक्कर', 'दूसरा आदमी', 'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथोनी' जैसी फिल्मों में के नाम शामिल हैं.

First Published : 08 Jul 2020, 10:37:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Neetu Kapoor Rishi Kapoor