logo-image

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं नताशा स्‍टानकोविक, गोद भराई की तस्‍वीरें हुईं Viral

नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं

Updated on: 09 Jun 2020, 03:33 PM

नई दिल्ली:

सर्बियाई डांसर व अभिनेत्री नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मिलकर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. ये दोनों इस पल का खूब आनंद उठा रहे हैं. नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसमें उन्हें एक हरे रंग के शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. तस्वीर में हार्दिक भी ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बर्थडे गर्ल सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर विश कर रहे सितारे, करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

View this post on Instagram

🌍 ❤️

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

यह भी पढ़ें: शिवसेना को रास नहीं आया साेनू सूद का प्रवासी मजदूरों की मदद करना, बांद्रा टर्मिनल पर रोका

नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) ने एक ग्लोब और हार्ट ईमोजी के साथ इस तस्वीर को पोस्ट की है. साल 2013 में आई फिल्म 'सत्याग्रह' में एक डांस नंबर से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बाद में वह 'एक्शन जैक्सन' (2014), 'फुकरे रिटर्न्‍स' (2017) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के आठवें सीजन में भी शामिल हो चुकी हैं. साल की शुरुआत में हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए नताशा स्‍टानकोविक (Natasa Stankovic) संग अपनी सगाई का ऐलान किया था.