News Nation Logo

अपने ड्रीम गार्डन में फल और सब्जियां उगाना चाहती हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी, पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है

IANS | Updated on: 16 Dec 2020, 03:10:09 PM
manushi chhillar

मानुषी छिल्लर (Photo Credit: फोटो- @manushi_chhillar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी छत को एक टिकाऊ गार्डन में बदलना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसा करना आधुनिक समाज के भविष्य के नजरिए से पर्यावरण के लिए अनुकूल है. उन्होंने कहा, "मैं अपने घर पर एक पूरी तरह से स्थायी व टिकाऊ गार्डन बनाना चाहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि जटिल, आधुनिक समाज का भविष्य सभी आत्मनिर्भरता और पर्यावरण के अनुकूल ही है. मैंने अपने घर पर विभिन्न प्रकार के पौधे लगाने शुरू कर दिए हैं और मैं यह देखने का इंतजार नहीं कर सकती कि यह सब एक साथ कैसे लगेंगे."

मानुषी ने आगे कहा, "मेरा ड्रीम गार्डन वास्तव में वर्तमान में एक बहुत ही शुरुआती अवस्था में है और इसे धीरे-धीरे पूरा करने में मुझे कई महीनों का समय लगेगा. शाकाहारी मानुषी अपने घर के बगीचे में फल और सब्जियां उगाना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: Shakeela Trailer: फिल्म 'शकीला' में ऋचा चड्ढा बनी हैं एडल्ट स्टार, देखें दमदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

यह भी पढ़ें: Video: 'KGF 2' से कमबैक करेंगी रवीना, अभी हिमाचल की वादियों में कर रही हैं मस्ती

उन्होंने कहा, "हालांकि मैं शाकाहारी हूं, इसलिए यह गार्डन निश्चित रूप से 'होम गार्डन टू टेबल' कॉन्सेप्ट ऑफ लिविंग की भूमिका निभाएगा. मैं निकट भविष्य में फलों और सब्जियों की कई किस्में उगाना चाहती हूं और जैविक, टिकाऊ जीवन के बारे में अधिक सीखने की इस यात्रा को लेकर काफी उत्साहित हूं."

मानुषी, पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जिन्होंने टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और पीरियड ड्रामा 'पिंजर' का निर्देशन किया था.

First Published : 16 Dec 2020, 03:10:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Manushi Chillar