News Nation Logo

बदल गया है मनीषा कोइराला का लुक, अब दिखने लगी हैं ऐसी

मनीषा कोइराला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैंस ये यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही हैं मनीषा कोइराला है जिन्होंने एक समय पर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और खूबसूरत मुस्कुराहट से लोगों को अपना दीवाना बनाया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Sep 2021, 10:24:28 AM
manisha koirala

मनीषा कोइराला लेटेस्ट फोटो (Photo Credit: फोटो- @m_koirala Instagram)

highlights

  • मनीषा कोइराला आजकल लाइमलाइट से दूर हैं
  • मनीषा ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने एक समय पर सिनेमाजगत पर राज किया है मगर आज के समय में वो लाइमलाइट से गायब हैं. आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने आमिर खान की प्रिया बनकर तो कभी सलमान खान के साथ अपनी जोड़ी बनाई थी. जी हां, हम बात कर रहे हैं. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) की. बढ़ती उम्र के साथ-साथ सितारों का लुक भी पूरा बदल जाता है और यही वजह है कि अचानक जब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती है तो फैंस इन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. हाल ही में मनीषा कोइराला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैंस ये यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही हैं मनीषा कोइराला है जिन्होंने एक समय पर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और खूबसूरत मुस्कुराहट से लोगों को अपना दीवाना बनाया था.

यह भी पढ़ें: हनी सिंह घरेलू हिंसा मामले की बंद कमरे में होगी सुनवाई, कोर्ट ने दी अनुमति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

90 के दशक में फिल्म 'सौदागर' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वालीं मनीषा ने इस फिल्म से सबका दिल जीत लिया था. मनीषा की पहली ही फिल्म सुपर हिट रही और इसके साथ ही मनीषा का करियर भी तेजी से आगे बढ़ने लगा. लेकिन आज के समय में मनीषा लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं. नेपाली ब्यूटी मनीषा कोइराला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में मनीषा बहुत स्टाइलिश और फिट दिख रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर उम्र का असर साफ नजर आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) ने अपने करियर में 'सौदागर', 'दिल से', 'खामोशी', 'मन', 'कच्चे धागे', दिल से, बॉम्बे, अकेले हम अकेले तुम, 'गुप्त', 'लज्जा' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. फिल्म 'मन' में आमिर खान के साथ उन्होंने प्रिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था. ये फिल्म और इसके गाने सभी सुपहिट रहे थे. आखिरी बार मनीषा संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में उनकी मां यानि नरगिस दत्त के किरदार में दिखाई दी थीं.' मनीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह संजू की शूटिंग के टाइम लगातार 12 घंटे काम करती थीं. इस दौरान मनीषा ने यह भी बताया का कि वो अपने आप को फिट कैसे रखती हैं. 

मनीषा ने कहा, 'मैं हरदिन प्राणायाम, योग, वॉकिंग और साइकिलिंग करती हूं. इसके बाद मुझे समय मिलता है तो मैं इंडस्ट्री के और इंडस्ट्री के बाहर के दोस्तों के साथ गपशप भी करती हूं. इससे मुझे लाइट फील होता है और अपनों से बात करके आप हमेशा रिलैक्स लगता है. मनीषा ने अपने डाइट के बारे में भी बात करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने आपको 89 प्रतिशत वेजिटेरियन बना लिया है. मनीषा ऑर्गेनिक वेजिटेबल्स और पेड़ों पर उगने वाले फल ही खाती हैं. इसके अलावा मनीषा दूध की मात्रा कम लेती हैं और ग्लूटेन फ्री चीजें ही खाती हैं.

First Published : 29 Sep 2021, 10:24:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.