logo-image

लॉकडाउन में विटामिन डी थेरेपी ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर किया Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो विटामिन डी (Vitamin D) थेरेपी लेती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 28 May 2020, 03:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो विटामिन डी (Vitamin D) थेरेपी लेती हुईं नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो को अबतक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'विटामिन थेरेपी, घर रहें और सुरक्षित रहें.' वीडियो में मलाइका अपना सुबह का रुटीन बताती नजर आ रही हैं. मलाइक कह रही हैं कि वो रोजाना धूप में खड़ी होती हैं और विटामिन डी प्राप्त करती हैं, जो कि सेहत के लिए बहुत जरूरी होता है.

यह भी पढ़ें: 'रक्तांचल' में दिखेगा नया एंग्री यंग मैन, बिग बी को समर्पित किया किरदार

View this post on Instagram

#vitamindtherapy#stayhomestaysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

View this post on Instagram

Lockdown 4.0 ..... #casperdiaries #stayhomestaysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वहीं इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ बात करती नजर आई थीं. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर कैस्पर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की इस पर लिखा, ;तुम क्या देख रहे हो कैस्पर? मुझे नहीं पता यह लॉकडाउन कब खत्म होगा.' वहीं इसके कैप्शन में मलाइका ने लिखा, 'लॉकडाउन 4.0.. हैशटैगकैस्परडायरीज हैशटैगस्टेहोमस्टेसेफ.'

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने 'हम-तुम' के 16 वर्ष पूरे होने पर ऋषि कपूर को किया याद, कही ये बात

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मलाइका अपनी फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं आए दिन वो योगा और एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वहीं मलाइका तलाक के बाद से ही एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.