Advertisment

एक्ट्रेस कृति सेनन को अनोखे अंदाज में दी कलाकारों ने बधाई,शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का आज 31वां जन्मदिन है. बेहतरीन फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा बनवाया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Capturedgfg  1

kriti sanon birthday( Photo Credit : File Photo )

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का आज 31वां जन्मदिन है. उन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम करके एक अच्छी पहचान बना ली है. बता दें उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने पहली फिल्म 2014 में की थी. इस फिल्म का नाम हीरोपंती है. वहीं आज उनके जन्मदिन पर कई एक्टर ने उनको शुभकामनाएं दी.  सोशल मीडिया अभिनेत्री के लिए शुभकामनाओं से भरा है. वरुण धवन, अनुष्का शर्मा से लेकर कियारा आडवाणी तक, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने स्टार को विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है. 

Advertisment

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति सेनन की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो कृति, आपको हमेशा प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं,'. वरुण धवन ने भी कृति की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'हमेशा आपको खुश, मुस्कुराते, प्यार भरे जीवन और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करते हुए देखना चाहता हूं. जल्द ही मिलते हैं कृति. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक्ट्रस की रेड कारपेट वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और जन्मदिन की शुभकामनाएं की.  

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor ने मिट्टी में मिलाया पेरेंट्स का नाम, नहीं हो पाएंगे सफल!

 कृति सेनन की आगामी फिल्म की अगर बात करें तो उनकी अगली फिल्म गनपथ है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली है. एक्ट्रस कृति सेनन की फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.  फिल्म का निर्देशन तन्हाजी फेम ओम राउत ने किया है. इसके अलावा, वह अपने लुका चुप्पी के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा, और उनके दिलवाले सह-कलाकार, वरुण धवन, भेड़िया पर फिर से जुड़ रही हैं. वहीं अभिनेत्री ने बॉलीवुड करियर के अलावा, अभिनेत्री ने अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ 'द ट्राइब' नामक एक स्टार्टअप की सह-स्थापना की है. 

Advertisment

 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बॉलीवुड में उन्होंने पहली फिल्म 2014 में की
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने स्टार को विश किया
  • एक्ट्रस की रेड कारपेट वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर
Kriti Sanon actress bollywood
Advertisment
Advertisment