News Nation Logo

Ranbir Kapoor ने मिट्टी में मिलाया पेरेंट्स का नाम, नहीं हो पाएंगे सफल!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Jul 2022, 01:46:43 PM
ranbir kapoor

रणबीर कपूर हो गए हैं अपने करियर में फ्लॉप (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान तो बना ली है. लेकिन फिल्म की सक्सेस अब भी एक्टर के बस की बात नहीं लगती. ऐसा हम नहीं, बल्कि तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं. जो एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' (Ranbir Kapoor Shamshera) से काफी उम्मीदें लगाए बैठे थे. लेकिन ये उम्मीदें धरी-की-धरी रह गई, क्योंकि उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाई (Shamshera box office collection) नहीं कर पाई. जिसके बाद से एक्टर को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, तमाम लोगों का ये भी कहना है कि वो अपने पेरेंट्स का नाम भी मिट्टी में मिला रहे हैं. 

गौरतलब है कि रणबीर ने साल 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Ranbir Kapoor bollywood debut) किया था. लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी. जिसके बाद उन्होंने हर साल 2 या 3 फिल्में दी. जिनमें एक फिल्म को छोड़कर कुछ ने एवरेज कलेक्शन किया तो कुछ फ्लॉप रही. 2009 में उनकी तीन फिल्में आयी- 'वेक अप सिड' 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'रॉकेट सिंह- सेल्स मैन ऑफ द ईयर'. इनमें दो तो हिट हुई, लेकिन तीसरी फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. 2010 में एक्टर की फिल्म 'राजनीति' और 'अनजाना अनाजानी' रिलीज हुई थी. जिसमें राजनीति ने सही कलेक्शन किया. जबकि अनजाना अनजानी एवरेज फिल्म साबित हुई. 

फिर आया साल 2013, जब एक्टर को 'ये जवानी है दीवानी' के साथ पहली सुपरहिट फिल्म मिली. हालांकि, एक तरफ जहां इस फिल्म से उन्होंने सुपरहिट का इतिहास रचा. वहीं, दूसरी तरफ फिल्म 'बेशरम' के साथ उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप का भी रिकॉर्ड बना लिया. फिर 2015 तो उनके लिए सबसे बेकार साल साबित हुआ. जब एक्टर को अपनी तीन फिल्मों 'रॉय' 'तमाशा' और 'बॉम्बे वेलवेट' में से एक भी हिट नहीं मिल पाई. 

ऐसे में अब जबकि एक्टर 7 सालों बाद फिर एक साथ दो फिल्मों के साथ लौट रहे थे, तो लोगों की उम्मीदें जग गई थी. लेकिन लग रहा है कि एक बार फिर उनकी उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा. रणबीर की एक फिल्म 'शमशेरा' तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई है और एक्टर को लोगों की तरफ से खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. वहीं, अब देखने वाली बात होगी कि क्या 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Brahmastra) वो कमाल दिखा पाती है. जिससे रणबीर की इतनी फ्लॉप फिल्मों की भरपाई हो सके. 

First Published : 27 Jul 2022, 01:46:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.