News Nation Logo

कोएना मित्रा ने ट्विटर पर लगाया ये बड़ा आरोप

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए आंकड़े भी साझा किए हैं जिसमें पिछले कुछ सालों में उनके फॉलोवर्स की संख्या कम हो गई है

IANS | Updated on: 31 Oct 2020, 07:47:19 PM
koena

कोएना मित्रा (Photo Credit: फोटो- @_koenaofficial Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि ट्विटर उनके अकाउंट पर प्रतिबंध लगा रहा है और उनके कई फॉलोअर्स को सस्पेंड कर रहा है. कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने मीडिया से कहा, 'मेरे कई फॉलोवर्स मुझे फोन करते हैं और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते हैं कि उनके अकाउंट को बिना किसी कारण निलंबित या प्रतिबंधित किया जा रहा है और उन्हें समय पर मेरे ट्वीट देखने को नहीं मिलते हैं.'

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने पति के साथ स्टेज पर किया भांगड़ा, देखें धमाकेदार Video

एक संभावित स्पष्टीकरण की पेशकश करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "कलाकारों को राजनीतिक रूप से सही होना चाहिए, लेकिन जब मैं किसी विषय पर अपनी राय व्यक्त करने की बात करती हूं तो मैं कई बार राजनीतिक विषयों में भी पक्ष चुन लेती हूं. जब मैं दंगों या अराजकता या बहस को देखती हूं, तो कूटनीति का सहारा लेने की बजाय अपने हिसाब से पक्षों का चयन करती हूं. मुझे लगता है कि वे इसे पसंद नहीं करते हैं."

यह भी देखें: सोशल मीडिया सेंसेशन हैं इलियाना डिक्रूज, देखें खूबसूरत Photos

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए आंकड़े भी साझा किए हैं जिसमें पिछले कुछ सालों में उनके फॉलोवर्स की संख्या कम हो गई है. उन्होंने सूचना देते हुए कहा, "मैंने अचानक रातोंरात 300 फॉलोवर्स को खो दिया है, मैंने एक समय में मात्र 10 दिनों में लगभग 2 लाख फॉलोवर्स खो दिए हैं. साल 2018 में मेरे करीब 755 हजार फॉलोअर्स थे जो घटकर 2 लाख हो गए. उन्होंने मेरे फॉलोवर्स की गिनती 2,60,000 या 2,80,000 के पार नहीं होने दी. जिस क्षण यह आंकड़ा पार कर जाता है, वह घटकर 2,60,000 हो जाता है. ऐसा सिर्फ एक बार नहीं मेरे साथ कई बार हुआ है. मैंने 2018 से अब तक साढ़े पांच लाख से अधिक फॉलोवर्स को खो दिया है."

गौरतलब है कि कोएना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक अकाउंट द्वारा भी फॉलो किया जाता है. अभिनेत्री को लगता है कि राजनीतिक विषयों पर उनकी राय ट्विटर प्रबंधन को परेशान करता है, इसलिए मंच पर उनकी पहुंच को कम करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: इन हसीनाओं का जादू आज भी नहीं पड़ा फीका, कल है Birthday

यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनेत्री ने ट्विटर कस्टमर सर्विस टीम से इसकी शिकायत की है, उन्होंने जवाब दिया, "मैंने ट्विटर के निदेशकों और कर्मचारियों से बात की है और मेल का आदान-प्रदान किया है. लेकिन उन्होंने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि आपके फॉलोवर्स ने आपको फॉलो करना बंद कर दिया है. लेकिन यह सच नहीं है, क्योंकि मैंने अपने कई फॉलोवर्स से बात की है. इसके अलावा उनमें से कुछ मेरे साथ बेहद असभ्य और अहंकारी रहे हैं."

अभिनेत्री ने हाल के फर्जी सोशल मीडिया फॉलोवर्स घोटाले की ओर भी इशारा किया, जिसकी जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही थी. उन्होंने कहा, "मेरे फॉलोवर्स असली हैं. इतने सारे सेलिब्रिटी कथित रूप से नकली फॉलोवर्स को खरीदने के लिए भुगतान करते हैं. ट्विटर तब तो ऐसे फॉलोवर्स को नहीं हटाता है? क्योंकि उन्हें इससे पैसा मिलता है? उनके पास सिद्धांतों और नैतिकता की कमी है. यह सरल व्यवसाय है."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 07:47:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Koena Mitra