logo-image

Photo: प्रेग्नेंसी के बाद करीना बिना मेकअप आईं नजर, आंखों के नीचे दिखे काले धब्बे

करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी की अनांउसमेंट करने के बाद पहली बार दोस्त अमृता अरोड़ा से मिलने उनके घर पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर करीना और सैफ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

Updated on: 20 Aug 2020, 03:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बात की जानकारी बेबो और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने खुद ही दी थी. वहीं हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी की अनांउसमेंट करने के बाद पहली बार दोस्त अमृता अरोड़ा से मिलने उनके घर पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर करीना और सैफ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें करीना रात के वक्त अमृता के अपार्टमेंट के नीचे स्पॉट की गईं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍टर अली फजल की हॉलीवुड फिल्‍म 'डेथ ऑन द नील' का दमदार ट्रेलर रिलीज

इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) बिना मेकअप ही अपनी दोस्त से मिलने पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में करीना की आंखों के नीचे काले धब्बे भी नजर आ रहे थे. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने व्हाइट कलर की पतली स्ट्रीप वाली हाफ टी-शर्ट और जीन्स कैरी की थी.

यह भी पढ़ें: SSR Case : रूमी जाफरी से पूछताछ कर रही है ED, सुशांत से करार को लेकर भी होंगे सवाल

इस दौरान उन्होंने कोविड को देखते हुए सारी सावधानियां भी बरतीं. करीना कपूर ने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था. बता दें कि बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस (Glamrous) और ब्यूटीफुल मॉम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. वहीं इन दिनों करीना कपूर (Kareena Kapoor) इंस्टाग्राम के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर करीना के लाखों फॉलोअर्स हैं. करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वो बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.