logo-image

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने जानें क्यों माधुरी दीक्षित से मांगी माफी

ऐसे में गीता बसरा (Geeta Basra) ने भी ट्वीट करते हुए माधुरी (Madhuri Dixit) को बर्थडे विश किया है साथ ही साथ एक तस्वीर भी शेयर की है

Updated on: 15 May 2020, 07:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) ने 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है. आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस और बॉलीवुड सितारे उन्हें विश कर रहे हैं. ऐसे में गीता बसरा (Geeta Basra) ने भी ट्वीट करते हुए माधुरी (Madhuri Dixit) को विश किया है साथ ही साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

गीता बसरा (Geeta Basra) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक मात्र व्यक्ति जिसके साथ में हमेशा से फोटो खिचाना चाहती थी और जिनको में स्टार मानती थी. मैंने अपने पति को बोला कि हमारी एक तस्वीर क्लिक और ये है जो उन्होंने क्लिक की. इस तस्वीर के लिए माफ कीजिएगा माधुरी दीक्षित मैम, मुझे उम्मीद है कि मुझे एक अवसर और मिलेगा आपके साथ फोटो क्लिक करवाने का. हैप्पी बर्थडे क्वीन.'

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की नानी ने डांस में दी जबरदस्त टक्कर, Video हुआ Viral

इस तस्वीर में गीता बसरा (Geeta Basra) माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ नजर आ रही हैं लेकिन इसमें माधुरी की आंखें बंद हैं. जिस वजह से गीता बसरा (Geeta Basra) ने माधुरी से माफी भी मांग ली. माधुरी दीक्षित के बारे में बात करें तो 15 मई, 1967 को मुंबई में जन्मीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म 'अबोध से की थी. इस फिल्म के बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बीते साल फिल्म कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने आसान भाषा में अपने स्टाफ के लिए बनाया कोरोना अवेयरनेस Video

वहीं गीता बसरा (Geeta Basra) की बात करें तो लॉकडाउन के कारण वो अपने पति हरभजन सिंह के साथ मुंबई में हैं. गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही इस लड़ाई में योगदान देते हुए अपने पैतृक शहर जालंधर में पांच हजार गरीब परिवारों को खाना खिलाने का वादा किया है.