logo-image

अदा शर्मा की नानी ने डांस में दी जबरदस्त टक्कर, Video हुआ Viral

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनी नानी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 15 May 2020, 04:53 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज और अपने ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट के लिए फेमस एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनी नानी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों फेमस गाने 'बम डिगी-डिगी बम-बम' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'गुलाबो सिताबो' के बाद अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगीं ये फिल्में

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी उन लोगों को टैग कीजिए, जिनसे मिलने के लिए आप लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं. मेरी लिस्ट में सबसे पहला नाम मेरी नानी का है. दूसरे वीडियो में वे मुझे 'फैशन वॉक' सिखा रही हैं.'

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की फेवरिट है सलमान खान की यह फिल्म, बॉलीवुड सितारों ने बताया 90s का प्यार

वीडियो में अदा शर्मा (Adah Sharma) के साथ उनकी नानी भी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग अदा शर्मा (Adah Sharma) के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर अदा शर्मा (Adah Sharma) के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं अदा शर्मा (Adah Sharma) के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इस फिल्म में अदा के अभिनय की काफी तारीफ हुई. आखिरी बार अदा शर्मा (Adah Sharma) अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) में नजर आई थीं. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से अदा शर्मा (Adah Sharma) घर पर ही समय बिता रही हैं.