logo-image

गौहर खान ने अपने मंगेतर जैद के साथ किया जबरदस्त डांस, Video ने मचा दी धूम

गौहर (Gauahar Khan) और जैद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ने अलग स्टाइल में डांस किया है. जैद और गौहर की जोड़ी से सजे इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 19 Nov 2020, 06:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की ये जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. हाल ही में गौहर और जैद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ने अलग स्टाइल में डांस किया है. जैद और गौहर की जोड़ी से सजे इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक वीडियो को लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: प्रभास, सैफ की मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वायरल हो रहे इस वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. बीते दिनों गौहर ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने जैद दरबार के साथ सगाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: डांस क्वीन सपना चौधरी की दरियादिली ने जीत लिया सबका दिल

जैद दरबार (Zaid Darbar) के बारे में बात करें तो वो गौहर से करीब 12 साल छोटे हैं. जैद दरबार (Zaid Darbar) फेमस म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. जैद एक्टर, डांसर, इंफ्लूएंसर, कंटेंट क्रिएटर हैं. जैद की सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के आखिरी दिसंबर के महीने में क्रिसमस पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. गौहर खान (Gauahar Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस में नजर आई थीं.