News Nation Logo

ईशा देओल का भाई बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ '83' पर आया रिएक्शन

फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक पुलिस अफसर के किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में बॉबी ने अपने अभिनय से परिवार वालों से साथ-साथ फैंस का दिल जीत लिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Aug 2020, 05:14:49 PM
eshadeol

ईशा देओल ने की बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 की तारीफ (Photo Credit: फोटो- @imeshadeol Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (CLASS OF 83) 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. बॉबी देओल ने फिल्म के फर्स्ट लुक से ही धमाल मचा दिया था. फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक पुलिस अफसर के किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में बॉबी ने अपने अभिनय से परिवार वालों से साथ-साथ फैंस का दिल जीत लिया है. बॉबी देओल (Bobby Deol) की बहन ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने भाई की इस फिल्म को देखकर उनकी तारीफ की है.

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगा सीजन 2

ईशा देओल (Esha Deol) ने बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (CLASS OF 83) देखकर ट्वीट में लिखा, 'बधाई बॉबी देओल, फिल्म पसंद आई.' इसके बाद बॉबी देओल ने इस पर रिप्लाई करते हुए इमोजी शेयर की है. बता दें कि बॉबी देओल अगस्त में फिल्म 'क्लास ऑफ 83' के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रख दिया है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'KBC 12' की शूटिंग, देखें Photo

फिल्म का निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो बीते दिनों जाह्न्वी कपूर स्टारर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' भी 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुई है. 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' भारतीय वायु सेना की लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन से प्रेरित है, और जाह्न्वी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं बॉबी के बारे में बात करें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) अब जल्द ही वेब सीरीज 'आश्रम' (Aasharam) में नजर आएंगे. इस सीरीज को मशहूर फिल्ममेकर प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया .

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 05:14:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.