logo-image

एली अवराम का कैटवॉक Video हुआ वायरल, अदाओं से बना रही हैं दीवाना

इस वीडियो में एली ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट और सिल्वर क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में एली अवराम (Elli AvrRam) की कैटवॉक देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जायेगा

Updated on: 13 Jun 2020, 10:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं. आए दिन एली अवराम (Elli AvrRam) की मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एली अवराम (Elli AvrRam) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एली ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट और सिल्वर क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में एली अवराम (Elli AvrRam) की कैटवॉक देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जायेगा. एली अवराम (Elli AvrRam) ने वीडियो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: मेरी मजाल कि मैं उनके बारे में कुछ बोल पाऊं, आयुष्मान खुराना ने बिग बी के लिए लिखा नोट

View this post on Instagram

When the phone rings and It says Rahul 👀 Me: #elliavrram #yourstruly #lovestory

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

एली अवराम (Elli AvrRam) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब फोन बजता है और दूसरी तरफ से आवाज आती है कि मैं राहुल बोल रहा हूं..तब मैं...' एली अवराम (Elli AvrRam) के इस अदाओं वाले वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं फैंस कमेंट के जरिए भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में स्कूटी पर कथित बॉयफ्रेंड संग घूमने निकलीं श्रद्धा कपूर का Video हुआ वायरल

वहीं इससे पहले भी एली अवराम (Elli AvrRam) अपने वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रही हैं. उनके ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो मिल जाएंगे जिनमें एली की अदाएं देखने लायक हैं. बता दें कि एली अवराम (Elli AvrRam) सबसे पहले फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं. इसके बाद वो कई फिल्मों में भी नजर आईं. जिनमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' और मनीष पॉल के साथ 'मिकी वायरस' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. आखिरी बार एली अवराम (Elli AvrRam) मल्टीस्टारर फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में एली के साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, दिशा पटानी और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में थे.