logo-image

रेड एंड व्हाइट बिकिनी में कहर ढा रही हैं एली अवराम, देखें Viral Photo

एली अवराम (Elli AvrRam) ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. एली अवराम (Elli AvrRam) रेड एंड व्हाइट बिकिनी में कहर ढाह रही हैं

Updated on: 11 Aug 2020, 05:00 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' और कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्‍यार करूं' फिल्‍म में काम कर चुकी स्वीडिश-ग्रीक मूल की एक्‍ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से लोगों को घायल कर रही हैं. हाल ही में एली अवराम (Elli AvrRam) ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. एली अवराम (Elli AvrRam) रेड एंड व्हाइट बिकिनी में कहर ढाह रही हैं. इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती के लिए उठाई आवाज, कही ये बात

एली अवराम (Elli AvrRam) की इस तस्वीर को देखकर लगता है कि वो अपने पुराने दिनों को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं. बिग बॉस 7' में नजर आ चुकीं एली अवराम (Elli AvrRam) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में एक दूजे के हो गए ये फेमस सेलेब्स, देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

. . @charles.k.avrram7 #mybaby #charles #love #child #cat #catmom

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

एली अवराम (Elli AvrRam) के करियर की बात करें तो उन्होंने सौरभ वर्मा की कॉमेडी फिल्‍म 'मिकी वायरस' से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. इस फिल्‍म में एली अवराम (Elli AvrRam) के साथ मनीष पॉल भी थे. बॉलीवुड से एंट्री से पहले वह स्‍वीडिश फिल्‍म में भी नजर आ चुकी हैं. एली अवराम (Elli AvrRam) आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हुई थी जिसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकारों ने काम किया है. इस रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म को लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जय सेवकरमानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के दिनों में एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस का मनोरंजन करती रही हैं.