logo-image

Bhagyashree का छलका दर्द, बोलीं- मेरे पति को लोगों ने विलेन समझा...

साल 1990 में हिमालय दसानी संग शादी के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सिनेमाजगत को अलविदा कह दिया था

Updated on: 22 Jun 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो जाने वालीं भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भले ही शादी के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया मगर अब एक बार वो फिर से वापसी कर चुकी हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के अपोजिट काम किया था. लेकिन साल 1990 में हिमालय दसानी संग शादी के बाद उन्होंने सिनेमाजगत को अलविदा कह दिया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भाग्श्री ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद लोगों ने उनके पति को 'विलेन' समझा था.

यह भी पढ़ें: यूरोप में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं मीरा राजपूत, बेटे संग शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बनीं भाग्यश्री (Bhagyashree) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जिस वक्त उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कहा उस वक्त फैंस को लगा कि उन्होंने ऐसा अपने पति हिमालय की वजह से किया है. भाग्श्री ने कहा कि लोगों ने उनके पति को गलत तरीके से पेश किया था. भाग्यश्री ने कहा कि जब हाल ही में एक रियलिटी शो में हम दोनों को एक साथ लोगों ने देखा तो उन्होंने भी महसूस किया कि 33 साल पहले मैंने प्यार के लिए जो भी फैसला लिया वह सही था. 

भाग्यश्री पति हिमालय दासानी के साथ रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आई थीं. इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया कि बच्चों के बड़े होने के बाद जब उन्होंने कमबैक का फैसला किया तो सभी ने उनका साथ दिया और हौसला बढ़ाया. बता दें कि भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यू भी बॉलीवुड डेब्यू कर चुका है.