logo-image

अमृता राव के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

अमृता राव (Amrita Rao) मां बन गई हैं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. अमृता राव के प्रवक्ता के द्वारा इस बात की ऑफिशियल जानकारी दी गई

Updated on: 02 Nov 2020, 11:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति अनमोल के घर रविवार की सुबह नन्हे मेहमान की एंट्री हो गई है. अमृता राव (Amrita Rao) मां बन गई हैं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. अमृता राव के प्रवक्ता के द्वारा इस बात की ऑफिशियल जानकारी दी गई. प्रवक्त ने कहा कि परिवार बहुत खुश है और अमृता एवं आरजे अनमोल दोनों ने सभी लोगों को उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया. बता दें कि बीते दिनों ही अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी.

अमृता राव (Amrita Rao) बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'आपके लिए 10 महीने, पर हमारे लिए 9. सरप्राइज सरप्राइज. अनमोल और मैं अपने नौवे महीने में प्रवेश कर चुके हैं.' फैंस सोशल मीडिया पर अमृता राव को बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: दूसरों की ठुकराई इन फिल्मों को साइन कर बॉलीवुड के 'बादशाह' बन गए शाहरुख खान

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान मृता राव (Amrita Rao) ने मदरहुड के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो इसे लेकर काफी नर्वस हैं. अमृता राव (Amrita Rao) ने कहा कि मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस फील कर रही हूं, लेकिन मैं उस कहावत में भरोसा करती हूं जिसमें कहा गया है कि जब आप अपने बच्चे का चेहरा दखती हैं तो आपके अंदर की मां जग जाती है. मैं बेबी के साथ दोस्ती करके लाइफ में उसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें: रेखा ने बादशाह के गाने 'मर्सी' पर किया जबरदस्त डांस, देखें Video

बता दें कि अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी इसके बाद अमृता ने साल 2002 में फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अमृता ने बॉलीवुड के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. अमृता राव (Amrita Rao) ‘इश्क विश्क’, ‘मैं हूं ना’, और ‘विवाह’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार आमृता साल 2019 में आई राजनीतिक फिल्म ‘ठाकरे’ में नजर आई थीं. फिल्म में अमृता ने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था