News Nation Logo
Banner

Casanova Teaser: टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग का टीजर देख दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अब तक अपने डांस स्किल से तो दर्शकों को रूबरू करा ही चुके हैं और अब उन्होंने एक सिंगर के तौर पर भी खुद को साबित कर दिखाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Jan 2021, 11:55:48 AM
tiger shroff

टाइगर श्रॉफ ने रिलीज किया अपने दूसरे गीत 'कैसनोवा' का ट्रेलर (Photo Credit: फोटो- @tigerjackieshroff Instagram)

नई दिल्ली:

अपने अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कई नई चीजों में भी हाथ आजमा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अब तक अपने डांस स्किल से तो दर्शकों को रूबरू करा ही चुके हैं और अब उन्होंने एक सिंगर के तौर पर भी खुद को साबित कर दिखाया है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने पहले सिंगल 'अनबिलिवेबल' के बाद अपने दूसरे गीत 'कैसनोवा' को लेकर आए हैं, जिसके ट्रेलर को उन्होंने रिलीज कर दिया है. इस शानदार ट्रेलर को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्शन सुपरस्टार से टाइगर अब एक रॉकस्टार बनते जा रहे हैं.

'कैसनोवा' एक अपबीट सॉन्ग है, जो कि बहुत ही आकर्षक है. इसकी धुन कुछ ऐसी है कि खुद को इस पर थिरकने से रोके रखना श्रोताओं को थोड़ा मुश्किल लग सकता है. टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी ये वीडियो देखकर खुद को रोक नहीं पाई और कमेंट करते हुए लिखा, 'किल्ड इट'.

यह भी पढ़ें: कभी अनिल कपूर ने सिर्फ पैसों के लिए की थीं फिल्में, मुश्किल में था परिवार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने पोस्ट किया, ''आई वॉज ए कैसनोवा बी4 आई सॉ यू गर्ल.' वैसे वाकई में ऐसा नहीं है, लेकिन यह मेरे दूसरे सिंगल का एक छोटा सा प्रीव्यू है. उम्मीद करता हूं कि यह आप सबको पसंद आएगी. 13 जनवरी को एक्सक्लूसिवली फुल सॉन्ग को मेरे यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

यह भी पढ़ें: NCB ने अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत 3 को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ नजर आ रहे हैं और इसमें उनके डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी गजब की लग रही है. इसके प्रोड्यूसर खुद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ही हैं. निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने किया है, डीओपी संथा है. वहीं, क्युकी और टाइगर द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज ने किया है और कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है.
(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 11 Jan 2021, 11:54:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.