logo-image

NCB ने अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत 3 को ड्रग्स केस में किया गिरफ्तार

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला इस वक्त ड्रग्स कनेक्शन के चलते गिरफ्तार हुई हैं. दोनों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस से भी है

Updated on: 11 Jan 2021, 09:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) की पूर्व मैनेजर और उसकी बहन समेत 3 को गिरफ्तार किया है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला इस वक्त ड्रग्स कनेक्शन के चलते गिरफ्तार हुई हैं. दोनों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस से भी है. 

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, BMC की नोटिस को दी चुनौती

मुंबई के बांद्रा में हुई कार्रवाई में 200 किलोग्राम मारिजुआना भी बरामद हुआ है. इस मामले में ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है. खबरों के मुताबिक, राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला ड्रग्स कारोबार में उसकी मदद कर रही थीं. 

यह भी पढ़ें: खुश हूं कि हमने शादी करने में देर नहीं लगाई : गौहर खान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी हैं. इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हो चुकी हैं. वहीं दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान अभिनेता अर्जुन रामपाल कॉमेडियन भारती सिंह समेत कई सेलेब्स से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूछताछ भी कर चुकी है. गांजा रखने के आरोप में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया गया था. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पूर्व मैनेजर से भी इस मामले में कई बार पूछताछ की जा चुकी है.