News Nation Logo
Banner

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, 10 दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन

अभिनेता सोनू सूद की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन (self-isolates) कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Apr 2021, 02:45:54 PM
Sonu Sood

अभिनेता सोनू सूद (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव
  • सोनू सूद ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • कोरोना पॉजिटिव आने पर हुए क्वारंटीन

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है. इस संक्रमण की रफ्तार अब लोगों को डराने लगी है. देश में बढ़ते कोरोना केस का असर सबसे ज्यादा अब मनोरंजन इंडस्ट्री (Entertainment industry) पर भी पड़ने लगा है. रोजाना कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. इसी लिस्ट में अब अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) का भी नाम शामिल हो गया है. सोनू सूद की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन (self-isolates) कर लिया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना कहर: डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी संक्रमित, लखनऊ डीएम का चार्ज रोशन जैकब को मिला

कोरोना वायरस रिपोर्ट आने के बाद अभिनेता सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, 'नमस्कार दोस्तों! मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा, आपकी मुश्किलों को ठीक करने का. याद रहे, कोई भी तकलीफ...मैं हमेशा आपके साथ हूं.'

देखें: न्यूज नेशन LIVE TV

आपको बता दें कि इसी महीने सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई थी. 7 अप्रैल को पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में सोनू सूद ने कोरोना की डोज ली थी. इस दौरान इस दौरान सोनू सूद ने कोरोना के टीके को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू किए गए 'संजीवनी- टीका जिंदगी का' लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें: 'श्मशान और कब्रिस्तान दोनों, जो कहा सो किया', कोरोना से बिगड़े हालात पर राहुल गांधी का PM नरेंद्र मोदी पर वार 

आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना के संकट काल में गरीब और प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने हैं. अभिनेता ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान शहरों में फंसे प्रवासियों के लिए परिवहन की व्यवस्था की थी और उन्हें उनके घर में जाने में मदद की. लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी का एक दिल जीत लिया था. अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं. 

First Published : 17 Apr 2021, 01:55:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.