News Nation Logo
Banner

कोरोना से मात देकर काम पर लौटे रणबीर कपूर, जिम में बहाया पसीना

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हो चुके हैं. कोरोना को हराने के बाद रणबीर कपूर ने अपनी पुरानी दिनचर्या शुरू कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Apr 2021, 06:02:58 PM
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor (Photo Credit: फोटो- @neetu54 Instagram)

highlights

  • कोरोना को मात देकर जिम पहुंचे रणबीर कपूर
  • चाचा रणधीर कपूर ने दी स्वस्थ्य होने की जानकारी
  • रणबीर के ट्रेनर दीपेश भट्ट ने दी वर्कआउट की जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. आज (रविवार को) दो बड़े अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. दोनों ही अभिनेताओं ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी की. वहीं एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हो चुके हैं. कोरोना को हराने के बाद रणबीर कपूर ने अपनी पुरानी दिनचर्या शुरू कर दी है. इस खतरनाक वायरस को मात देने के बाद वो वापस अपने फिजिक पर ध्यान देने लगे हैं और जिम में वर्कआउट करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फोटो वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बार फिर से अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. कोरोना निगेट‍िव रिपोर्ट आने के बाद रणबीर (Ranbir Kapoor) जिम वापस लौट चुके हैं. रणबीर के ट्रेनर दीपेश भट्ट ने एक्टर की जिम वापसी पर उनके वर्कआउट का ब्यौरा दिया है. दीपेश ने बताया कि रणबीर अभी हेवी वर्कआउट नहीं कर रहे हैं. दीपेश ने हाल ही में मीडिया से बात की और रणबीर के वर्कआउट रूटीन के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कोरोना होने के बाद रणबीर बहुत जल्द कमजोरी से उबर चुके हैं. 

दीपेश ने मीडिया को बताया कि 'रणबीर को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जिस तरह की फिजिक की जरूरत है, उस पर वे काम करना शुरू कर चुके हैं. दीपेश ने कहा कि 'वे जब ठीक हुए, तब हमने उन्हें और तीन दिन रुककर धीरे-धीरे एक्सरसाइज शुरू करने को कहा. पहले दिन रणबीर ने बेस‍िक स्ट्रेचेज किए. हमने लाइट वेट्स, 5-7 किलो लिफ्ट‍िंग की. इस वक्त हेवी लिफ्ट‍िंग बिल्कुल नहीं करना चाह‍िए.'

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अक्षय कुमार के बाद गोविंद भी हुए पॉजिटिव

उन्होंने बताया कि 'रणबीर पिछले कुछ दिनों में अपने उसी फिटनेस लेवल के नजदीक पहुंच गए हैं जैसा कि वे कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले थे. ये वायरस हर किसी को अलग-अलग तरीके से प्रभाव‍ित करता है.' जिम के अलावा रणबीर अपने काम पर भी लौट चुके हैं. उन्हें गुरुवार को गर्लफ्रेंड आल‍िया भट्ट के साथ डबिंग स्टूड‍ियो के बाहर देखा गया था. मालूम हो कि रणबीर और आल‍िया की इस मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर साझा की थी. 

रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने यह जानकारी दी थी कि 'रणबीर अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. वह ठीक हैं. मैंने उनसे मुलाकात की है. इसके अलावा कोरोना से ठीक होने के बाद रणबीर अपनी बहन रिद्धिमा के साथ पूजा करते भी नजर आए थे. ऋषि कपूर के निधन को 11 महीने बीत जाने के बाद कपूर परिवार ने प्रार्थना सभा रखी थी. रिद्धिमा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपका प्यार हमारी राहों को आसान करेगा. आपकी यादें हमेशा हमारे साथ और हमारे दिल में रहेंगी.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Apr 2021, 06:02:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.